मिलिए सबसे अमीर स्टार किड से जो हैं 3,100 करोड़ संपत्ति के मालिक
x

मिलिए सबसे अमीर स्टार किड से जो हैं 3,100 करोड़ संपत्ति के मालिक

अपनी इस स्टोरी में हम आपको देश के सबसे अमीर स्टार किड की कुल संपत्ति के बारे में बताने वाले हैं. साथ ही इस स्टार किड की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है.


क्या आपने कभी राकेश रोशन के बेटे ऋतिक रोशन की कुल संपत्ति के बारे में सोचा है? अगर नहीं तो आपको ये जानकर हैरानी होगी कि वो भारत के सबसे अमीर स्टार किड में से एक हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्टर 3,100 करोड़ रुपये संपत्ति के मालिक है. करोड़ों के मालिक होने के साथ ऋतिक रोशन की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 2,900 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति होने के बावजूद सलमान खान भी देश के सबसे अमीर स्टार किड नहीं हैं. यहां तक कि रणबीर कपूर, आलिया भट्ट औक साउथ के सुपरस्टार राम चरण भी नहीं हैं.

बी टाउन के सबसे अमीर स्टार किड ऋतिक रोशन हैं. ऋतिक रोशन निर्देशक और निर्माता राकेश रोशन और पिंकी रोशन के बेटे हैं. ऋतिक रोशन हाल ही में फिल्म फाइटर में नजर आए थे. इस फिल्म में ऋतिक रोशन- दीपिका पादुकोण एक साथ सिल्वर स्क्रिन शेयर करते नजर आए. हालांकि ये दोनों की साथ में पहली फिल्म थी. फैंस ने इस दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया था. फिल्म में ऋतिक रोशन ने शमशेर पठानिया उर्फ पैटी का किरदार निभाया था. इस फिल्म के लिए उन्होंने 50 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. इससे पहले ऋतिक रोशन बैंग बैंग और वॉर में दिखाई दिए थे.

ऋतिक रोशन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म कहो ना प्यार है से की थी. ये फिल्म साल 2000 में रिलीज की गई थी. एक्टर ने अपनी शानदार शुरुआत की और तब से उन्होंने अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है. एक्टर ने अपनी एक्टिंग और मेहनत से फिल्म इंडस्ट्री में खुद को टॉप एक्टर की लिस्ट में शामिल किया. ऋतिक रोशन ने हिंदी सिनेमा को कृष, धूम 2, जोधा अकबर, अग्निपथ और काबिल जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं.

फिल्मों के अलावा ऋतिक रोशन कई ब्रांड एंडोर्समेंट में भी शामिल हैं. ऋतिक रोशन का खुद का स्पोर्ट्सवियर ब्रांड भी है जिसका नाम है HRX. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एचआरएक्स की कीमत फिलहाल करीब 7,300 करोड़ रुपये की है. ऋतिक रोशन के पास मुंबई में लोनावाला में एक फार्महाउस और महंगी घड़ियां और शानदार कारों का एक बेड़ा कलेक्शन है. जिसमें रोल्स-रॉयस घोस्ट सीरीज़ II, मर्सिडीज मेबैक और मासेराती स्पाइडर शामिल हैं. इन दिनों ऋतिक रोशन जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी के साथ अपनी आने वाली फिल्म वॉर 2 की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इसके बाद वो कृष 4 की शूटिंग भी शुरु करेंगे.

Read More
Next Story