मिलिए उस स्टार किड सुपरस्टार से जिसने दी बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्में, फिर हुए डिप्रेशन का शिकार
x

मिलिए उस स्टार किड सुपरस्टार से जिसने दी बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्में, फिर हुए डिप्रेशन का शिकार

हम सभी ने लोगों को ये बात करते हुए सुना है कि स्टार किड्स के लिए चीजें बहुत आसान हैं. लेकिन यहां एक ऐसा अभिनेता है जो उतार-चढ़ाव भरे सफर से गुजरा और अब टॉप सितारों में से एक है.


हम सभी को साउथ के स्टार और उनकी फिल्में काफी पसंद हैं. इसी के साथ हम सभी को साइथ के सितारों से भी प्यार हो गया है. उनकी पहले से ही बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग थी लेकिन अब, प्यार और भी बड़ता जा रहा है. जूनियर एनटीआर आज उन सितारों में से एक हैं जिनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. उनकी फिल्म देवारा पार्ट 1 हर किसी को दीवाना बना रही है. थिएटर खचाखच भरे हुए हैं और लोग परफॉर्मेंस की तारीफ करते नहीं थक रहे. फिल्म में जान्हवी कपूर और सैफ अली खान भी हैं. देवारा को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं और जूनियर एनटीआर हर जगह चर्चा का विषय बने हुए हैं.

जूनियर एनटीआर तेलुगु मैटिनी आइडल एन.टी. रामा राव के पोते हैं, जो आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भी थे. एक स्टार किड होने के बावजूद बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में देने के बाद वो डिप्रेशन से गुजरे हैं. उन्होंने एक बार इंटरव्यू में अपने डिप्रेशन के दौर के बारे में बात की थी और कहा था कि वो उस समय एक बच्चे थे. अपना स्टारडम खोने का डर उन पर भारी पड़ गया था.

उन्होंने शेयर किया कि 17 साल की उम्र में और 18 साल की उम्र में उन्होंने एसएस राजामौली की सुपर-सफल फिल्म स्टूडेंट नंबर 1 में एक्टिंग की थी, लेकिन जब कोई इतनी तेजी से ऊपर उठता है तो वो भारी गिरावट भी आती है. उन्होंने बताया कि उनकी कई फिल्में नहीं चलीं और वो बहुत उदास थे. हालांकि, डिप्रेशन की वजह उनकी फ्लॉप फिल्में नहीं बल्कि एक एक्टर के तौर पर उनका कन्फ्यूज होना था.

वो तब 26-27 साल के थे और उन्हें नहीं पता था कि क्या करना है और वो असमंजस में थे लेकिन एसएस राजामौली ही थे जिन्होंने उनकी मदद की. एसएस राजामौली ने उन्हें आगे बढ़ाया और उनसे पूछा कि वो और क्या करना चाहते हैं. जूनियर एनटीआर ने कहा कि वहां से चीजें बदल गईं और वो आज एक अभिनेता के रूप में संतुष्ट हैं. उन्हें खुद को तलाशने का मौका मिला और उसने अब अपना कम्फर्ट जोन छोड़ दिया है. वो एंटरटेनमेंट की दुनिया में सबसे चर्चित सितारों में से एक हैं.

आज, जूनियर एनटीआर पूरे भारत के सबसे बड़े स्टार हैं और वह इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने पाने वाले अभिनेताओं में से एक भी हैं और हां उनकी नाटू नाटू परफॉर्मेंस को कौन भूल सकता है.

Read More
Next Story