11 साल की उम्र में बनी करोड़ी, पहले प्रोजेक्ट में ही स्टार किड का धमाल
x

11 साल की उम्र में बनी करोड़ी, पहले प्रोजेक्ट में ही स्टार किड का धमाल

इस स्टार किड के पिता भारत में हाईएस्ट पेड एक्टर में से एक हैं, जबकि उनकी मां एक जानी-मानी अभिनेत्री रह चुकी हैं.


साउथ सिनेमा के मशहूर कलाकार महेश बाबू की पॉपुलैरिटी देश के कौने- कौने में है. उन्होंने बड़े पर्दे पर अपनी दमदार एक्टिंग से खास पहचान बनाई है. एक्टर महेश बाबू साउथ सिनेमा के सफल अभिनेता में से एक हैं. महेश बाबू देश में सबसे अधिक फीस लेने वाले अभिनेताओं में से एक है. इतना ही नहीं उन्हें प्रिंस ऑफ टॉलीवुड के नाम से जाना जाता है. एक्टर का क्रेज साउथ इंडिया में ही नहीं बल्कि पूरे देश में देखने को मिलता है. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में काफी सारी हिट फिल्में दी हैं. इसी के साथ महेश बाबू की बेटी भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चलती दिख रही हैं.

आपको बता दें, महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की बेटी सितारा घट्टमनेनी सिर्फ 11 साल की हैं. उनकी बेटी उर्फ स्टार किड सिर्फ 11 साल की उम्र में कई प्रोफेशनल प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी हैं. ऐसा ही एक प्रोजेक्ट है जिसमें उनकी बेटी ने एक फेमस जूलरी ब्रांड के लिए मॉडलिंग की थी और उस जूलरी ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर हैं. उनका पहला फोटोशूट न्यूयॉर्क के प्रतिष्ठित टाइम्स स्क्वायर में एक बिलबोर्ड के रूप में लॉन्च किया गया था.

सितारा घट्टमनेनी ने अपने ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए काफी मोटी रकम चार्ज की थी. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस प्रोजेक्ट के लिए उन्होंने 1 करोड़ रुपये फीस ली थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सितारा ने अपनी पहली सैलरी चैरिटी में दान कर दी थी. सितारा ने अपने पिता के साथ सरकारू वारी गाने पर अभिनय किया था. उसके बाद उन्होंने फिल्म फ्रोज़न 2 के तेलुगु डब में बेबी एल्सा को अपनी आवाज़ दी थी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो महेश बाबू आखिरी बार फिल्म गुंटूर में दिखाई दिए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म के लिए महेश बाबू ने 78 करोड़ रुपये फीस ली थी. महेश बाबू एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म एसएसएमबी 29 में नजर आएंगे. ये फिल्म साल 2027 में रिलीज होगी.

Read More
Next Story