Mirzapur 3: मिर्जापुर फिल्म में पंकज त्रिपाठी को इस एक्टर ने किया रिप्लेस, लेकिन कालीन भैया मचाएंगे भौकाल
x

Mirzapur 3: मिर्जापुर फिल्म में पंकज त्रिपाठी को इस एक्टर ने किया रिप्लेस, लेकिन 'कालीन भैया' मचाएंगे भौकाल

एक इंटरव्यू के दौरान मिर्जापुर के निर्देशक गुरुमीत सिंह ने मिर्जापुर फिल्म को लेकर चल रही अटकलों पर प्रकाश डाला है.


मिर्जापुर वेब सीरीज की फिल्म में पंकज त्रिपाठी के बजाय ऋतिक रोशन को कालीन भैया की भूमिका निभाने पर विचार किया जा रहा है. एक इंटरव्यू के दौरान मिर्जापुर के निर्देशक गुरुमीत सिंह ने मिर्जापुर फिल्म को लेकर चल रही अटकलों पर प्रकाश डाला है. अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. निर्माता और स्टूडियो इस निर्णय में शामिल हैं और वो आने वाले दिनों में इस बात को लेकर सोशल मीडिया के जरिए फैंस को जानकारी देंगे. तभी सब कुछ साफ-साफ पता चल पाएगा. इसलिए इस समय मैं आपको निश्चित रूप से हां या ना नहीं दे सकता.

इसके अलावा जब सिंह से मिर्जापुर फ्रेंचाइजी में ऋतिक रोशन की भागीदारी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने एक रहस्यमय प्रतिक्रिया दी. उन्होंने बताया, जहां तक रितिक का सवाल है, तो भी ये हो सकता है और नही भी. मैं कुछ भी खुलासा नहीं कर सकता.

क्या मिर्जापुर 4 होगी?

ये देखते हुए कि मिर्जापुर 3 का अंत खूनी नोट पर कैसे हुआ. दर्शक पहले से ही मिर्जापुर 4 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो साल 2025 के अंत या 2026 में रिलीज होगी. वेब सीरीज के तीसरे सीजन में कालीन भैया अपने भतीजे शरद शुक्ला को मिर्ज़ापुर के नए राजा के रूप में नियुक्त करते हैं.

हालांकि शरद का जश्न अल्पकालिक है क्योंकि मुन्ना की पत्नी माधुरी त्रिपाठी की योजना के बाद, कालीन भैया अपने रक्षक पर गोलियां चलाते हैं और सिंहासन पर वापस आ जाते हैं. क्रेडिट के बाद के सीन में रधिया बीना त्रिपाठी को कालीन भैया से बचाने के लिए कालीन भैया के गुर्गे से दुश्मन बने मकबूल खान की मदद लेती है.

दूसरी ओर गोलू गुड्डु को जेल से बाहर निकालती है, जिससे कालीन भैया काफी निराश होते हैं. मिर्जापुर 4 में कालीन भैया की अपने प्यारे बेटे मुन्ना की हत्या का बदला लेने और सिंहासन के खेल को बदलने के लिए कालीन भैया की साजिश रचते हैं.

Read More
Next Story