अजय देवगन, संजय दत्त की सन ऑफ सरदार 2 में मृणाल ठाकुर ने सोनाक्षी सिन्हा को किया रिप्लेस
x

अजय देवगन, संजय दत्त की सन ऑफ सरदार 2 में मृणाल ठाकुर ने सोनाक्षी सिन्हा को किया रिप्लेस

अजय देवगन की फिल्म 'सन ऑफ सरदार 2' में मृणाल ठाकुर ने सोनाक्षी सिन्हा को रिप्लेस.


अजय देवगन और संजय दत्त की साल 2012 में रिलीज हुई कॉमेडी फिल्म सन ऑफ सरदार का सीक्वल बन रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अजय और संजय एक बार फिर अपने अंदाज में आमने-सामने नजर आएंगे लेकिन इस बार मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये कहा जा रहा कि सोनाक्षी सिन्हा की जगह मृणाल ठाकुर लीडिंग लेडी होंगी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही स्कॉटलैंड में शुरू होगी.

एक्टर एक बार फिर से बिल्लू और जस्सी के किरदार में दिखाई देंगे, लेकिन कहनी अलग और नई होगी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बिल्लू और जस्सी के किरदारों को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. ठीक इस बार भी ये दोनों कलाकार अपने ही किरदारों में दिखाई देंगे और लोगों को हंसाते हुए नजर आएंगे. आपको बता दें, ऑफ स्क्रीन भी संजय दत्त और अजय देवगन करीबी दोस्त हैं और एक इंटरव्यू के दौरान अजय ने कहा था कि दूसरे सीक्वल में भी संजय का किरदार शानदार होगा.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अजय, संजय और मृणाल ठाकुर को फिल्म में लीड रोल के लिए चुना गया है. इस फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड में शुरु होगी. फिल्म की टीम ने साल के शुरुआती दिनों में एक रेकी की थी और कई सुंदर जगहों को शूटिंग के लिए फिक्स किया है. फिल्म निर्देशक ने जिस तरह के एक्शन और ड्रामा फिल्म के लिए रखें है, उसके लिए स्कॉटलैंड परफेक्ट प्लैस है. अजय, संजय और मृणाल की जोड़ी पहली बार फिल्म में दर्शकों को देखने को मिलेगी.

फिल्म का निर्देशन विजय कुमार अरोड़ा करेंगे. इस फिल्म का सीक्वल लगभग 12 साल के बाद आ रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा सीक्वल का हिस्सा नहीं होंगी. फिल्म की रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है.

Read More
Next Story