Mufasa In Hindi: इस फिल्म के लिए अबराम, शाहरुख खान- आर्यन खान ने की फिल्म में डबिंग
x

Mufasa In Hindi: इस फिल्म के लिए अबराम, शाहरुख खान- आर्यन खान ने की फिल्म में डबिंग

मुफासा: द लायन किंग हिंदी में रिलीज होगी और ये पता चला है कि शाहरुख खान, आर्यन खान और अबराम खान ने फिल्म के लिए डब किया है.


शाहरुख खान और उनके बेटे, आर्यन खान और अबराम खान पहली बार फिल्म मुफासा के लिए साथ काम कर रहे हैं. ये तिकड़ी मुफासा के हिंदी के लिए डबिंग कर रही है और ट्रेलर अभी जारी किया गया है. शाहरुख ने मुफासा को अपनी आवाज दी है, जबकि आर्यन सिम्बा के लिए और अबराम ने मुफासा के लिए डबिंग कर रहे हैं. जबकि शाहरुख और आर्यन ने साल 2019 में द लायन किंग के लिए हिंदी में डब किया था, ये पहली बार है कि अबराम किसी फिल्म प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं.

अबराम अपने बड़े भाई और पिता के साथ बॉलीवुड पर राज करने के लिए तैयार हैं. इस तिकड़ी ने न केवल हिंदी डायलॉग को अच्छी तरह से शामिल किया है, बल्कि शाहरुख ने फिल्म में अपना मजाकिया स्पर्श भी जोड़ा है.

एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए, शाहरुख खान ने बताया कि, मुफासा के पास एक विरासत है और वो जंगल के परम राजा के रूप में खड़ा है, जो अपने बेटे सिम्बा को अपना ज्ञान देता है. एक पिता के रूप में मैं उनसे गहराई से जुडा हुआ हूं और फिल्म में मुफासा का सफर भी जुडा हुआ है. मुफासा: द लायन किंग में मुफासा के बचपन से लेकर एक राजा के रूप में उभरने तक के जीवन को दर्शाया गया है और इस किरदार को दोबारा देखना असाधारण रहा है. डिज़्नी के साथ ये मेरे लिए एक खास सहयोग है, खासकर इसलिए क्योंकि मेरे बेटे, आर्यन और अबराम, इस सफर का हिस्सा हैं और उनके साथ इस अनुभव को शेयर करना सच में अलग है.

Read More
Next Story