कमाल की हैं मुंज्या एक्ट्रेस Sharvari Wagh,लग्जरी लाइफ देख रह जाएंगे दंग
x

कमाल की हैं मुंज्या एक्ट्रेस Sharvari Wagh,लग्जरी लाइफ देख रह जाएंगे दंग

शरवरी वाघ जल्द ही YRF की आने वाली जासूस थ्रिलर फिल्म में आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी.


मुंज्या एक्ट्रेस शारवरी वाघ अपनी फिल्म की सफलता को लेकर खूब चर्चा में हैं, जिसमें उनके अभय वर्मा भी मुख्य भूमिका नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आदित्य सरपोतदार के निर्देशन में बनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी. फिल्म ने पहले ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. इस फिल्म ने अक्षय कुमार की एक्शन-थ्रिलर बड़े मियां छोटे मियां और अजय देवगन की मैदान फिल्म को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में पीछे छोड़ दिया है. इसी के साथ एक्ट्रेस शरवरी वाघ अपनी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म महाराज को लेकर भी लोगों से तारीफ बटोर रही हैं.

ये फिल्म नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई है. मूवी में शरवरी वाघ के अलावा आमिर खान के बेटे जुनैद खान नजर आए. चलिए इस स्टोरी में शारवरी वाघ की लग्जरी लाइफ और उनके पॉलिटिकल कनेक्शन के बारे में जानते हैं.

एजुकेशन

मुंज्या अभिनेत्री शरवरी वाघ का जन्म 1996 में शैलेश वाघ और नम्रता वाघ के घर हुआ था. उनके पिता एक बिल्डर हैं और उनकी मां एक आर्किटेक्ट हैं. वाघ ने दादर पारसी यूथ्स असेंबली हाई स्कूल में पढ़ाई की और बाद में हाई एजुकेशन के लिए रूपारेल कॉलेज में दाखिला लिया.

पोलिटिकल कनेक्शन

राजनेता मनोहर जोशी, जो 1995 से 1999 तक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे हैं. वो एक्ट्रेस शरवरी वाघ के नाना हैं.

करियर

शारवरी वाघ ने 2020 में अमेजॉन प्राइम वीडियो के वेब शो द फॉरगॉटन आर्मी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इससे पहले उन्होंने प्यार का पंचनामा 2, बाजीराव मस्तानी और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी कई फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया था. उन्होंने बंटी और बबली 2 से बड़े पर्दे एंट्री मारी थी. फिर उसके बाद हॉरर कॉमेडी मुंज्या से सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म महाराज में भी उनको देखा गया, जिसमें आमिर खान के बेटे जुनैद खान अपना डेब्यू करते नजर आए.

शारवरी वाघ जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ अपकमिंग एक्शन थ्रिलर मूवी में दिखाई देंगी, जिसका नाम वेदा है. इसके अलावा वो आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगी. इस फिल्म को लेकर उन्होंने कहा था कि मेरे लिए आलिया भट्ट के साथ काम करना बहुत बड़ी बात है. वो बहुत बड़ी स्टार हैं. उनके साथ स्क्रीन शेयर करना एक बड़ी बात और एक बड़ी जिम्मेदारी है.

लग्जरी लाइफ

28 साल की अभिनेत्री मुंबई में एक आलीशान अपार्टमेंट में रहती है. जहां से शहर का बेहद खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है. 2024 में शारवरी वाघ ने एक स्टाइलिश मर्सिडीज-बेंज जीएलसी एसयूवी खरीदने के लिए लगभग 74.20 लाख रुपये खर्च किए थे.

Read More
Next Story