मॉडलिंग के दिन मेरे लिए थे काफी संघर्ष भरे, लेकिन इससे मुझे काफी मदद मिली: कृति सेनन
x

'मॉडलिंग के दिन मेरे लिए थे काफी संघर्ष भरे, लेकिन इससे मुझे काफी मदद मिली: कृति सेनन

फिल्म मिमी में कृति सेनन की एक्टिंग के लिए काफी तारीफ की गई थी, जिसमें सरोगेसी के बारे में फोकस किया गया था.


सेलिब्रिटीज अक्सर अपना जन्मदिन बहुत खुशी और धूमधाम से मनाते हैं. इस आर्टिकल में हम जिस सेलिब्रिटी की बात कर रहे हैं. वो आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस को बरेली की बर्फी, दिलवाले और लुका छुपी जैसी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाना जाता है. उन्होंने बहुत ही कम समय में फिल्म इंजस्ट्री में फेम हासिल किया. क्या आप जानते हैं हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो कौन है? नहीं तो हमारी ये स्टोरी पूरी जरुर पढ़े.

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उनका नाम कृति सेनन है. फिल्म मिमी में उनके अभिनय के लिए उनकी काफी सराहना की गई, जिसमें सरोगेसी की बात को फेकल किया गया था. फिल्म इंजस्ट्री में शामिल होने से पहले वो एक इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थीं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब वो अपने इंजीनियरिंग कोर्स के दूसरे साल में पढ़ रही थीं, तब उन्होंने शौक के तौर पर मॉडलिंग शुरू की थी. वो टीवी एड में काम कर रही थीं तब उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें शूटिंग करना और कैमरे का सामने काम करना अच्छा लगता है.

उन्होंने आगे बताया, एड शूट करने में ज्यादा एक्टिंग करने की जरूरत नहीं होती थी, लेकिन जब भी मैंने ऐसा किया, मुझे इसे करने में बहुत मजा आया. जिन लोगों के साथ मैंने एड में काम किया, उन्होंने मुझसे कहा कि मुझमें एक्टिंग करने का टैलेंट है और मुझे इसे आगे बढ़ाना चाहिए. धीरे-धीरे, मुझे एहसास हुआ कि मैं एक्टिंग अच्छी कर लेती हूं और मैंने इसे जारी रखने का फैसला किया.

अपने मॉडलिंग करियर के बारे में बात करते हुए उन्होंने एक यादगार किस्सा शेयर किया, मुझे आज तक अपना पहला रैंप वॉक बहुत अच्छे से याद है क्योंकि मैंने उसमें एक गड़बड़ी कर दी थी. शो दिल्ली में था और मैं एक लॉन में वॉक कर रही थी. इतनी ऊंची हील्स में चलना मेरे लिए बहुत मुश्किल था. ये मेरा ऐसा पहला शो था और मैं बहुत घबराई हुई थी. मुझे याद है मुझे इतना बुरा महसूस हो रहा था कि मैं रोने लगी. मुझसे वो दिन कभी नहीं भुलाया जाता. कृति को शुरुआत में एक टूथपेस्ट ब्रांड के एड में फेम मिला था. वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आने वाली फिल्म हाउसफुल 5, भेड़िया 2 और दो पत्ती में नजर आने वाली हैं.

Read More
Next Story