नागा चैतन्य- शोभिता धूलिपाला की सगाई की तस्वीरें सामने आईं, सामंथा रुथ प्रभु ने शेयर की पहली पोस्ट
x

नागा चैतन्य- शोभिता धूलिपाला की सगाई की तस्वीरें सामने आईं, सामंथा रुथ प्रभु ने शेयर की पहली पोस्ट

नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला ऑफिशीयल तौर पर सगाई कर चुके हैं. एक्स की सगाई के बीच सामंथा रुथ प्रभु ने शेयर की अपनी पहली पोस्ट.


नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला ने आखिरकार सगाई कर ली है. इस कपल ने गुरुवार यानी 8 अगस्त की सुबह एक दूसरे को अंगूठियां पहनाईं. अपनी सगाई के कुछ घंटों बाद सुपरस्टार नागार्जुन ने अपने एक्स हैंडल पर इस नए कपल की पहली तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस कपल को बधाई दी और शोभिता का परिवार में स्वागत किया.

सामंथा रुथ प्रभु ने अपने एक्स पति नागा चैतन्य और एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला से सगाई के कुछ ही घंटों बाद अपना पहला सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया. ये पोस्ट सगाई पर सीधी टिप्पणी नहीं थी बल्कि इसमें पेरिस 2024 ओलंपिक में भारतीय हॉकी टीम की जीत का जश्न मनाते हुए एक नोट दिखाया गया था.

मलायका अरोड़ा ने गुरुवार सुबह अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट शेयक किया, जिसमें जीवन में संतुलन बनाए रखने की बात कही गई है. इसने सभी से अपना जीवन अपने नियमों के अनुसार जीने का आग्रह किया और कहा कि दूसरों को ऐसा नहीं करना चाहिए.

अनुष्का शर्मा अक्सर अपने बच्चों वामिका और अकाये के साथ अपने क्वालिटी टाइम की फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर की, जिसमें उनके बच्चों को आराम करते देखा गया. फोटो में आइसक्रीम के साथ रंगीन पॉप्सिकल्स का एक बॉक्स दिखाया गया है.

पुष्पा: द राइज़ की सफलता के बाद इसकी अगली कड़ी पुष्पा 2: द रूल सबसे मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक है और इसमें कोई संदेह नहीं है. जब आने वाली फिल्म का टीजर इस साल की शुरुआत में रिलीज कर दिया गया हो. अब निर्माताओं ने फहद फासिल के एक नए पोस्टर के साथ नेटिजन्स को और भी वेट करा दिया.

Read More
Next Story