बैग पैर करके नताशा क्या कहना चाहती हैं? पोस्ट को देख फैंस एक बार फिर हुए कंफ्यूज
x

बैग पैर करके नताशा क्या कहना चाहती हैं? पोस्ट को देख फैंस एक बार फिर हुए कंफ्यूज

नताशा स्टेनकोविक की हालिया पोस्ट ने फैंस को एक बार फिस से कंफ्यूज कर दिया है. उन्होंने अपनी स्टोरी में बैग पैक करने की एक फोटो शेयर की है.


एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या के तलाक को लेकर खबरें काफी समय से चल रही हैं. हाल ही में टी20 वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने के बाद हार्दिक को लेकर नताशा की ओर से सोशल मीडिया पर पोस्ट तलाक की अफवाहें पर जोर डाल रही हैं. एक्ट्रेस की हर एक स्टोरी आग में घी डालने का काम कर रही है. नताशा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक सूटकेस की तस्वीर पोस्ट की है और कैप्शन में लिखा, ये साल का वो समय है साथ ही एक फ्लाइट की इमोजी भी शेयर की है. फैंस नताशा का ये पोस्ट देखकर एक बार फिर से कंफ्यूज हो गए हैं और ये सोचने लगे कि क्या नताशा सच में हार्दिक के घर को हमेशा के लिए अलविदा कह रही है.


कुछ समय पहले मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस कपल के एक दोस्त ने कहा था कि वे अपने 'गाइल-शिकवे' एक-दूसरे के खिलाफ शिकायतें को खत्म करने के लिए एकजुट नहीं हो रहे हैं. इस बयान से ये माना जा रहा है कि मिस्टर और मिसेज पंड्या अपनी शादी को ठीक करने के मूड में नहीं हैं. सोशल मीडिया पर उनके तलाक की अफवाहें फैलने के बाद से ये कपल फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बन गया है. दोनों ने सोशल मीडिया से एक-दूसरे की तस्वीरें डिलीट कर दी हैं. साथ ही जब पूरा देश क्रिकेटर के जीतने की बधाई दे रहा था, तो नताशा का हार्दिक पंड्या के लिए कोई भी पोस्ट नजर नहीं आया.

इससे पहले नताशा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो पोस्ट किया था जो अलग होने की अफवाहों की पुष्टि करता दिख रहा था. वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा, मेरी ओर से आपको एक बार फिर से एक तह दिल से शुक्रिया. भगवान ने इस बर्डन को नहीं हटाया, उन्होंने बस अगल कर दिया. इसका मतलब है, वो आपके जीवन से कोई समस्या नहीं हटाएंगे, वो बस इसके माध्यम से एक रास्ता बना देंगे. एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने 31 मई, 2020 को क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से शादी की थी.

Read More
Next Story