तलाक की खबरों पर नताशा स्टेनकोविक ने लगाया फुल स्टॉप पोस्ट करके फैंस को कहा- ‘हमारे बीच सब ठीक है’
x

तलाक की खबरों पर नताशा स्टेनकोविक ने लगाया फुल स्टॉप पोस्ट करके फैंस को कहा- ‘हमारे बीच सब ठीक है’

काफी समय से नताशा और हार्दिक के बीच तलाक की खबरें सुर्खियों में छाई हुई थी. हाल ही में नताशा ने पोस्ट करके फैंस को कहा- सब ठीक चल रहा है.


Natasa Stankovic- Hardik Pandya Divorce: नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं. काफी समय से दोनों की तलाक की खबरें सुर्खियों में छाई हुई हैं. फैंस दोनों की तलाक की खबर को लेकर परेशान होते दिखाई दिए थे. तलाक लेने की ये वजह बताई जा रही थी कि कपल की शादीशुदा लाइफ ठीक नहीं चल रही है. जिसके चलते वो दोनों तलाक लेने जा रहे हैं. काफी समय तक इस कपल ने रूमर्स पर चुप्पी साधी हुई थी. वहीं हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो पोस्ट की हैं. उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें रीस्टोर कर दी थी.


इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में अपने पेट डॉग की फोटो शेयर की है. फोटो में उनके पेट डॉग ने पिंक कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है. उनका पेट डॉग बहुत ही क्यूट लग रहा है. इस स्टोरी में एक बात और नोटिस करने वाली है और वो है फोटो पर लिखा गया टेक्सट. उन्होंने टेक्सट में लिखा. बेबी रोवर पांड(या)ए. इस पोस्ट से फैंस को ये हिंट देती दिखाई दी कि वो अभी भी पांड्या है. लेकिन दोनों के बीच क्या कहानी चल रही है ये तो सिर्फ वो दोनों की जानते हैं.

आपको बता दें, आईपीएल के किसी भी मैचों में नताशा अपने पति हार्दिक को स्टेडियम में स्पोर्ट करती हुई नहीं दिखाई दी. इस बात को लेकर भी फैंस तलाक की खबरों को गंभीरता से ले रहे थे. नताशा और हार्दिक ने साल 2020 जनवरी के महीने में सगाई की थी. मई के महीने में दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी.

Read More
Next Story