ऐसा नहीं है... हार्दिक पंड्या- नताशा स्टेनकोविक के तलाक असली वजह आई सामने
x

'ऐसा नहीं है...' हार्दिक पंड्या- नताशा स्टेनकोविक के तलाक असली वजह आई सामने

नताशा- हार्दिक के तलाक की असली वजह सामने आ गई है. इन दिनों नतासा अपने 4 साल के बेटे अगस्त्य के साथ अपने घर सर्बिया में रह रही हैं.


हार्दिक पंड्या- नताशा स्टेनकोविक के तलाक की खबर ने लोगों को हैरान कर दिया था. आज के समय में तलाक लेना एक आम सी बात हो गई है. पिछले कई सालों में कई सेलिब्रिटी ने अपने पार्टनर के साथ डाइवोर्स लिया है. इसी बीच नताशा स्टैनकोविक ने सोमवार रात को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्यार के बारे में अपनी सोच शेयर की.


उन्होंने स्टोरी में लिखा, प्यार धैर्य और दयालु है. प्यार गलतियों का रिकॉर्ड नहीं रखता, बल्कि हमेशा रक्षा करता है. प्यार शांति है. प्यार कृपालु है. ये ईर्ष्या नहीं करता. ये घमंड नहीं करता. दूसरों का अपमान नहीं होता. ये आत्म-खोज नहीं है. ये आसानी से गुस्सा नहीं होने देता. ये गलतियों का कोई रिकार्ड नहीं रखता. प्यार बुराई से प्रसन्न नहीं होता, लेकिन सच्चाई से प्रसन्न होता है. ये हमेशा रक्षा करता है, हनेशा विश्वास करता है, हमेशा उम्मीद करता है, हमेशा प्यार देता है. प्यार कभी फैल नहीं होता.

दिलचस्प बात तो ये है कि ये पोस्ट तब शेयर किया जब नताशा और हार्दिक अलग हो गए. एक्ट्रेस नताशा के लिए ये फैसला काफी दर्दनाक था और भले ही उन्होंने हार्दिक के साथ शांति बनाने की कोशिश की, लेकिन आखिर में उन्होंने अलग होने का निर्णय लिया. उनका ऐसा मानना था कि वो अब इस रिश्ते को बर्दाश्त नहीं कर सकती थी. उन्हें एहसास हुआ कि एक इंसान के रूप में उनके बीच एक बड़ा अंतर था. नताशा इस रिश्ते से खुश नहीं थी इसलिए उन्होंने एक कदम पीछे हटने का फैसला लिया

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या ने साल 2020 मई के महीने में शादी की थी. फिर उसके 3 साल बाद फरवरी 2023 में हिंदू और ईसाई रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की. फिर एक साल बाद इस कपल ने जुलाई 2024 में अपने अलग होने की पुष्टि की थी. उनके अलग होने के बाद नताशा अपने 4 साल के बेटे अगस्त्य के साथ अपने घर सर्बिया चली गईं. दूसरी ओर हार्दिक के सिंगर जैस्मीन वालिया को डेट करने की अफवाह है.

Read More
Next Story