नताशा- हार्दिक का बेटा अगस्त्य, चाचा क्रुणाल पांड्या के साथ स्पेंड कर रहा क्वालिटी टाइम
x

नताशा- हार्दिक का बेटा अगस्त्य, चाचा क्रुणाल पांड्या के साथ स्पेंड कर रहा क्वालिटी टाइम

नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पंड्या सरनेम हटा दिया है. सरनेम हटाने के बाद तलाक की अफवाहें तेजी से फैल गई है.


Natasa stankovic- Hardik pandya Divorce: हार्दिक पंड्या (Hardik pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa stankovic) ने अभी तक तलाक की अफवाहों पर कोई टिप्णी नहीं की है. इस कपल की शादी को तीन साल पूरे हो गए हैं. लेकिन अब ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि ये कपल जल्द ही तलाक लेने की ओर बढ़ रहा है. इन अफवाहों के बीच उनके बेटे अगस्त्य (Agastya) को हार्दिक के भाई क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) के साथ बॉन्डिंग करते देखा गया. हाल ही में हार्दिक (Hardik pandya News) के भाई ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें अगस्त्य अपने चाचा के साथ खेलते नजर आ रहे हैं.

हार्दिक के भाई क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या ने पोस्ट को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी प्लेस.’ सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो में क्रुणाल दोनों बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखाई दे रहे हैं. सात ही दोनों बच्चें खेलते नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट को देख फैंस काफी खुश दिखाई दिए और उन्होंने इस पोस्ट को लाइट करके साथ की शेयर करके अपना प्यार जताया. इस पोस्ट में एक बात पर ध्यान दिया जा सकता है और वो ये कि इस फोटो में नताशा ने भी कमेंट किया जिसमें उन्होंने एक इमोजी शेयर की.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 खेलने के बाद हार्दिक पांड्या रेस्ट करने के लिए देश से बाहर छुट्टियां मनाने निकल पड़े. हालांकि उन्होंने नाम का खुलासा नहीं किया, लेकिन वो 14 दिनों के लिए भारत से दूर चले गए. ऐसा माना जा रहा है कि न्यूयॉर्क में पहले प्रैक्टिस मैच के लिए वो भारत की टीम में समय पर शामिल होंगे. आईपीएल 2024 शुरु होते ही हार्दिक पांड्या सुर्खियों में बने हुए थे.

Read More
Next Story