हार्दिक से मनमुटाव के बीच नताशा ने कह दी बड़ी बात, जब आप किसी दौर से गुजर रहे हों...
x

हार्दिक से मनमुटाव के बीच नताशा ने कह दी बड़ी बात, जब आप किसी दौर से गुजर रहे हों...

टीम इंडिया की टी20 विश्व कप जीत के बाद अपने क्रिकेटर-पति हार्दिक पांड्या के लिए कोई बधाई पोस्ट साझा नहीं करने पर नताशा स्टेनकोविक को काफी ट्रोल किया जा रहा है.


एक्ट्रैस और मॉडल नताशा स्टेनकोविक ने बुधवार को क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के साथ अपनी शादी को लेकर चल रही अफवाहों का के बारे में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लाइव आकर बात करते हुए नजर आई. नताशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर करके बताया कि वो एक मुश्किल परिस्थिति से गुजर रही हैं. हाल ही में, टीम इंडिया की टी20 विश्व कप जीत के बाद हार्दिक के लिए कोई पोस्ट शेयर न करने की वजह से उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है.

हाल ही में नताशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नए वीडियो में खोए हुए होने की बात कही है. एक्ट्रेस वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए उन्होंने कहा, मैं उस चीज़ को पढ़ने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं जिसे मुझे आज सच में सुनने की सबसे ज्यादा ज़रूरत है. इसीलिए मैं अपने साथ कार में बाइबल लेकर आई क्योंकि मैं इसे आप सभी को पढ़ना चाहती थी. इसमें कहा गया है- ये है प्रभु जो तेरे आगे आगे चलता है और तेरे संग रहेगा. वो तुम्हें न कभी छोड़ेगा और न कभी तुम्हें त्यागेगा. डरो मत या निराश मत हो. जब भी हम किसी परिस्थिति से गुज़रते हैं तो हम निराश,उदास और अक्सर हारे हुए हो जाते हैं. लेकिन भगवान आपके साथ हैं. आप इस समय जिस दौर से गुजर रहे हैं, उससे हो हैरान नहीं है क्योंकि उसके पास पहले से ही एक योजना है.

कुछ दिन पहले नताशा ने भारत की टी20 विश्व कप जीत के बाद अपना पहला सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है. जहां उनके पति हार्दिक पांड्या ने जीत दिलाने में अपना काफी अहम भूमिका निभाई. हाल ही में इंस्टाग्राम पर उन्होंने नई तस्वीरों को शेयर किया, जिसमें वो सफेद क्रॉप्ड शर्ट, ग्रे पैंट और एक डिजाइनर मिनी बैग को कैरी करती हुई नजर आ रही हैं.

Read More
Next Story