हार्दिक पांड्या के साथ डिवोर्स  पर नताशा,  किसी को जज...
x

हार्दिक पांड्या के साथ डिवोर्स पर नताशा, किसी को जज...

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या साल 2020 को शादी के बंधन में बंध गए थे. इसी साल अपने बेटे अगस्त्य पंड्या का भी स्वागत किया था.


भारतीय क्रिकेट के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं. कई दिनों से अफवाह फैल रही कि हार्दिक नताशा स्टेनकोविक से तलाक ले रहे हैं. टी20 विश्व कप मैचों में हार्दिक की वाइफ नताशा गायब ही दिखी. इससे भी ये अनुमान लगाया गया कि दोनों तलाक ले रहे हैं. इन्हीं अफवाहों के बीच नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी पर अचानक आए थॉट को शेयर किया है और हमेशा दूसरों पर जजमेंट पास करने वालों की क्लास लगाई है.

सेलिब्रिटी कपल हार्दिक पंड्या और नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों हमेशा एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का खुलकर इजहार करते रहे हैं. चाहे उनका जन्मदिन हो या शादी की सालगिरह. लेकिन जब एक्ट्रेस ने भारतीय क्रिकेटर को शुभकामनाएं नहीं दीं तो उनके फैंस मुसीबत में फंसने की अटकलें लगाने लगे. भारत की जीत पर उनकी चुप्पी और अपने बेटे अगस्त्य के साथ हार्दिक के जश्न वाले वीडियो पर भी उन्होंने कोई कमेंट नहीं किया था.

इस सब के बीच नताशा ने 10 जुलाई को एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने लोगों के फैसले लेने की बात कही. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई वीडियो में एक्ट्रेस को ग्रे टॉप पहने और कॉफी पीते हुए देखा गया. नताशा ने वीडिया में कहा कि मैं अपनी कॉफी एन्जॉय कर रही थी मुझे एकदम से विचार आया. कैसे लोग दूसरों को जज कर लेते हैं? कैसे जजमेंटल बन जाते हैं? जबकि वो अपने किरदार में हैं. अगर हम किसी को देखते हैं जो अपने जैसा बिहेव नहीं कर रहा है, हम ना रुकते हैं, न सोचते हैं, बस उनके बारे में फैसला तुरंत कर लेते हैं.

उन्होंने आगे बताया कि हम ये सोचते कि उनपर लोगों पर क्या गुजर रही होगी. उस समय उस इंसान पर क्या बीत रही होगी. वो कैसा फील कर रहे होंगे. उसके अंदर क्या चल रहा है. इसलिए मैं कहना चाहती हूं चलिए हम थोड़ा कम जजमेंटल बनते हैं, धैर्य रखते हैं और उनके लिए कुछ सिम्पैथी दिखाते हैं'

Read More
Next Story