नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या नहीं ले रहे तलाक, एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने दिया ये इशारा
x

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या नहीं ले रहे तलाक, एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने दिया ये इशारा

तलाक की अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पंड्या के साथ शादी की तस्वीरें पोस्ट की हैं.


नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने कुछ दिन पहले अपने नाम से हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का सरनेम हटाकर सभी को हैरान कर दिया था. लोगों ने इस बात से ये समझ लिया था कि एक्ट्रेस हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya News) से अलग होने जा रहे हैं क्योंकि वो आईपीएल (IPL Match) मैचों में हार्दिक (Hardik Pandya Match) को स्पॉर्ट करते मैदान में नहीं दिखी थीं. दोनों की तलाकों के बीच ये भी अफवाह थी कि दोनों की शादी ठीक नहीं चल रही है. हालांकि इस कपल ने इन अफावाहों पर कोई भी ऑफिशियल रिएक्शन नहीं दिया था. दोनों की चुप्पी ने इस अफवाह पर हवा दी थी. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैंस के लिए एक पोस्ट शेयर किया है. जिसे देखकर फैंस खुश हो गए हैं.

नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति हार्दिक पंड्या के साथ अपनी शादी कई तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज़ में वेलेंटाइन डे से लेकर शादी तक के खास पलों को शेयर कर फैंस को ये इशारा दिया कि वो तलाक नहीं ले रहे हैं. इस कपल की साथ में फोटोज़ को देखकर फैंस बेहद खुश दिखाई दिए. साथ ही उन्हें राहत मिली. लेकिन नताशा ने अपने इंस्टाग्राम से सरनेम को क्यों हटाया इसकी वजह अभी तक नहीं पता चली है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 खेलने के बाद हार्दिक पांड्या रेस्ट करने के लिए देश से बाहर छुट्टियां मनाने निकल गए थे. हालांकि उन्होंने नाम का खुलासा नहीं किया. अब उन्होंने भारत टीम को न्यूयॉर्क में प्रैक्टिस मैच के लिए ज्वाइन कर लिया है. आईपीएल 2024 शुरु होते ही हार्दिक पांड्या सुर्खियों में बने हुए थे.

Read More
Next Story