हार्दिक पंड्या से तलाक के अनाउंसमेंट के बाद ऐसे मूव ऑन कर रही हैं नताशा स्टेनकोविक
x

हार्दिक पंड्या से तलाक के अनाउंसमेंट के बाद ऐसे मूव ऑन कर रही हैं नताशा स्टेनकोविक

हार्दिक पंड्या से तलाक के ऐलान के बाद नताशा स्टेनकोविक इस तरह मूव ऑन कर रही हैं.


हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने पिछले हफ्ते इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया था. हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने शादी के चार साल बाद अपने तलाक की घोषणा की और बताया कि वो अपने बेटे अगस्त्य पंड्या की टेक केयर कैसे करेंगे. अपने तलाक की घोषणा के बाद नताशा ने अपने बेटे के साथ कुछ वीडियो और तस्वीरें पोस्ट की है. जहां वो उसके साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही हैं. इसके अलावा नताशा ऑनलाइन ट्रोलिंग को इग्नोर करके अपने बेटे अगस्त्य पंड्या के साथ सर्बिया में है.


नताशा अपने बेटे के साथ भारत छोड़कर अपने होम टाउन आ गई हैं और इसके तुरंत बाद इस कपल ने सोशल मीडिया पर अलग होने की घोषणा की, लेकिन नताशा के सर्बिया वापस जाने का हार्दिक से अलग होने से कोई लेना-देना नहीं है क्योंकि बॉलीवुड एक्ट्रेस हर साल इस समय के आसपास उनके घर आती हैं.

नताशा और हार्दिक ने सोशल मीडिया पर एक नोट करके लिखा, 4 साल साथ रहने के बाद नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. हमने एक साथ अपने इस रिश्ते में अपना बेस्ट देने की कोशिश की. अपना सब कुछ लगा दिया और हमारा मानना है कि ये हम दोनों के लिए हित में है. हमने साथ मिलकर एन्जॉय किया, रिस्पेक्ट दी और परिवार बढ़ाया. उन्होंने आगे लिखा, हमें अगस्त्य का आशीर्वाद मिला है, जो हम दोनों के जीवन के बहुत अहम है और हम ये वादा करते हैं कि हम उन्हें उनकी खुशी के लिए वो सब कुछ दें जो हम कर सकते हैं. हार्दिक और नताशा ने इन चार सालों में दो बार शादी की और अपनी शादी के एक साल के अंदर अपने बच्चे का स्वागत किया.

Read More
Next Story