नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी अपकमिंग फिल्म अदभुत का पोस्टर किया शेयर, इस तारीख को रिलीज होगा ट्रेलर
x

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी अपकमिंग फिल्म अदभुत का पोस्टर किया शेयर, इस तारीख को रिलीज होगा ट्रेलर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को आखिरी बार रौतू का राज में देखा गया था जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. उनकी परफॉर्मेंस को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.


नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी अगली फिल्म अदभुत के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उन्होंने एक दिलचस्प पोस्टर शेयर किया है और ये भी बताया की है कि ट्रेलर कल यानी 24 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. अदभुत एक मिस्ट्री थ्रिलर होने वाली है. नवाजुद्दीन आखिरी बार रौतू का राज में नजर आए थे जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी.

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नवाजुद्दीन ने एक लुक पोस्टर शेयर किया, जिसमें वो कोट पहने, लंबे बाल और हाथ में मैग्नीफाइंग ग्लास पकड़े नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में आगे लिखा, साल की सबसे चौंकाने वाली फिल्म में रहस्य को सुलझता हुआ देखें. ट्रेलर कल दोपहर 12 बजे आएगा. जैसे ही उन्होंने पोस्टर शेयर किया फैन्स ने रिएक्शन दिया. एक ने लिखा, वो अपनी हर फिल्म में एक अलग किरदार में नजर आते हैं. उनमें असली सितारा चमकता है. दूसरे ने लिखा, सुपर सर.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अनुराग कश्यप की गैंग्स इन वासेपुर में मुख्य भूमिका निभाई थी. इस फिल्म के लिए उन्हें मिल रहे प्यार के बारे में खुलकर बात की. गैंग्स ऑफ वासेपुर की रिलीज के पांच महीने बाद तक, मैं जहां भी जाता था, लोग मुझसे कहते थे, ‘सर, हमने फिल्म 25 से 30 बार देखी है. मुझे लगा कि वो सिर्फ मजाक कर रहे थे और मेरा मजाक उड़ा रहे थे. 3-4 साल तक मैं मानता रहा कि ये सब झूठ है. मुझे लगा लोग मजा उड़ा रहे हैं. मैं सामने पढ़ रहा हूं इसलिए बोल रहा हूं. बहुत बाद में मुझे विश्वास होने लगा कि फिल्म बहुत फेमस हो गई है और लोगों ने इसे कई बार देखा होगा.

Read More
Next Story