इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को नयनतारा ने बताया करियर की सबसे बड़ी गलती, सूर्या थे को-स्टार
x

इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को नयनतारा ने बताया करियर की सबसे बड़ी गलती, सूर्या थे को-स्टार

नयनतारा ने अपने करियर की सबसे बड़ी गलती के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि फिल्म गजनी में सूर्या और असिन के साथ काम करके कैसा लगा.


नयनतारा को लेडी सुपरस्टार के नाम से भी जाना जाता है. वो साउथ सिनेमा की सबसे टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक हैं. तमिल और तेलुगु दोनों फिल्मों में काम करने के बाद नयनतारा ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. रजनीकांत, सूर्या, विजय सेतुपति, रवि तेजा, वेंकटेश दग्गुबाती और बाकी सितारों के साथ काम करने के बाद नयनतारा ने अपने फैंस के दिलों पर कब्जा कर लिया है. उन्होंने हाल ही में ने शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान से बॉलीवुड में डेब्यू किया है.

लेकिन क्या आपको इस बात के बारे में पता है कि उनकी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक ऐसी फिल्म है जिसका हिस्सा होने पर नयनतारा को आज भी पछतावा है. नहीं तो ये स्टोरी पूरी पढ़े. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नयनतारा ने साल 2019 में दिए एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि उन्हें गजनी फिल्म में काम करने का पछतावा है. उन्होंने बताया कि मैं इस बात को स्वीकार करती हूं कि मेरा अब तक का सबसे खराब निर्णय फिल्म गजनी में अपने किरदार से थी.

आगे बताया, मेरा किरदार उस तरह से नहीं बना जैसा मुझे बताया गया था और मेरी बुरी फोटो खींची गईं थी. लेकिन मुझे कोई शिकायत नहीं है क्योंकि मैं इन सभी बातों और चीजों से सीखती हूं. फिल्म गजनी साल 2005 में रिलीज की गई थी. ये एक तमिल फिल्म थी, जिसमें सूर्या, असिन, प्रदीप रावत, नयनतारा और रियाज खान दिखाई दिए थे. गजनी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई थी. इस फिल्म का हिंदी रीमेक भी बना था.

Read More
Next Story