Deepika Padukone  की फिल्म Kalki 2898 AD का नया पोस्टर हुआ रिलीज, पति ने दिया ये रिएक्शन
x

Deepika Padukone की फिल्म Kalki 2898 AD का नया पोस्टर हुआ रिलीज, पति ने दिया ये रिएक्शन

'कल्कि 2898 एडी' के निर्माताओं ने दीपिका पादुकोण का फर्स्ट-लुक पोस्टर आउट किया है.


दीपिका पोदुकोण आखिरी बार फिल्म फाइटर में नजर आई थी. फिल्म में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने के बाद अब दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म कल्कि 2898 एडी को लेकर काफी सर्खियों में छाई हुई हैं. हाल ही में उनकी फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया है. 'कल्कि 2898 एडी' के निर्माताओं ने दीपिका पादुकोण का फर्स्ट-लुक पोस्टर आउट किया है. ये पोस्टर और लुक देखने के बाद उनके पति रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्टर को शेयर किया और उनकी तारीफ की. तारीफ करते हुए उन्होंने उन्हें बड़े पर्दे की रानी कहा.

'कल्कि 2898 एडी' एक साइंस फिक्शन फिल्म है जिसमें प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पटानी हैं. फिल्म की कहानी हिंदू देवता भगवान विष्णु के रहस्यमय दसवें अवतार कल्कि पर आधारित है. ये फिल्म 27 जून, 2024 को रिलीज के लिए तैयार है. रणवीर सिंह को आखिरी बार करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था और वो फरहान अख्तर की आने वाली फिल्म 'डॉन' में अपने किरदार को निभाने के लिए तैयारी कर रहे हैं.

वहीं दीपिका की बात करें तो वो रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म 'सिंघम अगेन' में दिखाई देंगी. इस फिल्म में वो शक्ति का रोल प्ले करती दिखाई देंगी. साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक 'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 AD) का फैंस बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. मूवी का टीजर काफी दिलों पहले रिलीज कर दिया गया था. टीजर में नजर आने वाले कुछ स्टार्स के किरदार से भी पर्दा उठ गया था.

Read More
Next Story