कल्कि 2898 एडी अमिताभ बच्चन का सामने आया नया पोस्टर, इस पोस्टर ने खींचा सभी का ध्यान
x

'कल्कि 2898 एडी' अमिताभ बच्चन का सामने आया नया पोस्टर, इस पोस्टर ने खींचा सभी का ध्यान

फिल्म कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर रिलीज होने से पहले अमिताभ बच्चन का नया पोस्टर सामने आया है. देखें उनका नया लुक.


इंडस्ट्री के बाहुबली प्रभास स्टारर की अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में प्रभास के साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी उनके साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे. इस फिल्म में बिग बी अश्वत्थामा का रोल प्ले करते दिखाई देंगे. इस किरदार को देखने के लिए दर्शक काफी बेस्ब्री से वेट कर रहे हैं. इस फिल्म में अमिताभ के पास कुछ शक्तियां होता हैं. जो उन शक्तियों से वो प्रभास उर्फ भैरव की मदद करते दिखाई देंगे. इससे पहले फिल्म के मेर्कस ने 'कल्कि 2898एडी' के ट्रेलर रिलीज डेट को फैंस के साथ शेयर की थी.

हाल ही में इस फिल्म 'कल्कि 2898एडी' का एक नया पोस्टर रिलीज किया है. ये पोस्टर फिल्म के ट्रेलर के 20 दिन पहले आउट किया गया है. इस पोस्टर में अमिताभ बच्चन का धांसू लुक देखने को मिल रहा है. नए पोस्टर में बिग में अश्वत्थामा के नए लुक में दिखाई दे रहे हैं. ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा ये किरदार उनपर खूब फब रहा है.

आपको बता दें, इस फिल्म का नया पोस्टर फिल्म मेकर्स विजयंजी ने आज 7 जून को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. नए पोस्टर में अमिताभ बच्चन एक लाठी लेकर खड़े दिखाई दे रहे हैं. ये या इंटेंस लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर दर्शक इस पोस्टर को खूब लाइक और शेयर करते दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें, इस फिल्म का ट्रेलर 10 जून को रिलीज किया जाएगा.

Read More
Next Story