अजय देवगन की फिल्म Auron Mein Kahan Dum Tha का नया गाना ‘तू’ रिलीज, दिखी लव केमिस्ट्री
x

अजय देवगन की फिल्म Auron Mein Kahan Dum Tha का नया गाना ‘तू’ रिलीज, दिखी लव केमिस्ट्री

अजय देवगन और तब्बू की अपकमिंग फिल्म 'औरों में कहां दम था' का नया गाना तू रिलीज हो गया है. गाने में दिखी कमाल की केमिस्ट्री.


Auron Mein Kahan Dum Tha Song Tuu OUT: अजय देवगन और तब्बू दोनों अपनी अपकमिंग मच अवेटेड फिल्म 'औरों में कहां दम था' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. ये जोड़ी बड़े पर्दे पर अपनी लव स्टोरी से लोगों पर जादू चलाने के लिए तैयार है. इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बेस्ब्री से इंतजार कर रहे है साथ ही फिल्म के अपडेट को जानने के लिए काफी एक्टिव रहते हैं. दर्शकों को कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर देखने को मिला था. जिसको उन्होंने खूब पसंद किया गया था. इसी बीच हाल ही में इस फिल्म का पहला और नया गाना यूट्यूब रिलीज कर दिया गया है.

गाने के बोल है 'तू'. इस गाने में अजय और तब्बू का सोमांस और कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. फिल्म में अजय और तब्बू के जवानी का किरदार शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर निभाते दिखाई दे रहे हैं. इस गाने में उन दोनों की भी लव केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस गाने को सुखविंदर और जावेद अली ने अपनी प्यारी अवाज दी है. गाने के रिलीज होने के बाद अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इसकी जानकारी दी.

फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के अलावा जिमी शेरगिल, शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर लीड रोल में दिखाई देंगे. शांतनु माहेश्वरी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ नजर आए थे. फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया था.

Read More
Next Story