निया शर्मा ने ब्लैक आउटफिट में फ्लॉन्ट किया फैशन का जलवा, देखें लेटेस्ट फोटोज
x

निया शर्मा ने ब्लैक आउटफिट में फ्लॉन्ट किया फैशन का जलवा, देखें लेटेस्ट फोटोज

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं. फोटोज शेयर होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी.


टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी परफेक्ट फिगर और अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट लुक को शेयर किया. इस लुक में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. उनकी ये खूबसूरती देखकर फैंस एक बार फिर से उनके दीवाने हो गए हैं.

साथ ही फैंस उनके कमेंट बॉक्स में उनकी खूबसूरती के तारीफों के पुल बांधते दिखाई दे रहे हैं. नए लुक में निया ब्लैक ब्रालेट को काफी कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती दिखाई दी. सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटोज काफी वायरल होती दिखाई दे रही हैं.

निया ने फोटोज को शेयर करने के साथ कैप्शल में लिखा, Chudail is Vibing in Black… 🦯🌟 और साथ में दो इमोजी शेयर किए. इस लुक में एक्ट्रेस ने थोड़ा डार्क मेकअप कैरी करती दिखाई दी और अपने बालों को खुला रखा है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपनी फोटो से फैंस की हार्ट बीट बढ़ाती हैं. आए दिन वो अपने फोटोशूट और आउटफिट्स को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल होती दिखाई देती हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो निया शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'एक हजारो में मेरी बहना है' से की थी. इस शो से उन्होंने घर- घर में पहचान बनाई है. इस शो के बाद निया 'इश्क में मरजावां', 'जमाई राजा', 'नागिन 4' में दिख चुकी हैं.

Read More
Next Story