करीना कपूर, आलिया या ऐश्वर्या नहीं, ये एक्ट्रेस दुनिया की 10 सबसे खूबसूरत महिलाओं में से हैं एक...
x

करीना कपूर, आलिया या ऐश्वर्या नहीं, ये एक्ट्रेस दुनिया की 10 सबसे खूबसूरत महिलाओं में से हैं एक...

ये एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगी, जो इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी.


ब्रिटिश एक्ट्रेस जोडी कॉमर ने दुनिया की 10 सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में अपना नाम हासिल कर लिया. जिसमें ज़ेंडाया, बेला हदीद, एरियाना ग्रांडे और टेलर स्विफ्ट भी शामिल हैं. गोल्डन रेशियो फॉर्मूले की मदद से ये रैंकिंग साल 2023 में लंदन फेशियल कॉस्मेटिक सर्जन डॉ. जूलियन डी सिल्वा द्वारा जारी की गई थी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 31 साल की कॉमर 94.52 प्रतिशत अंक के साथ रैंकिंग में टॉप पर रहे. क्योंकि वो लगभग चेहरे की पूर्णता हासिल कर लेती है. उसके होंठ और नाक के संरेखण ने प्रभावशाली 98.7 प्रतिशत अर्जित किया. उसने अपनी नाक के अनुपात के साथ-साथ अपने होंठों के आकार और स्थिति के लिए भी उच्च अंक प्राप्त किए. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कॉमर की ठोड़ी सुंदर ढंग से गढ़ी है. दुनिया की टॉप 10 सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में एक भारतीय अभिनेत्री भी शामिल है.

दुनिया की 10 सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस में से एक दीपिका पादुकोण नौवें स्थान पर हैं. दीपिका पादुकोण ने 91.22 फीसदी स्कोर हासिल किया. जिन्होंने हाल ही में अपने पति रणवीर सिंह के साथ एक बेटी का स्वागत किया है. जल्द ही फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में दिखाई देंगी, जो 1 नवंबर को रिलीज के लिए तैयार है. साल 2024 तक दीपिका पादुकोण उनमें से एक हैं. बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस हर एक फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपये से 30 करोड़ रुपये के बीच फीस लेती हैं.

Read More
Next Story