राजकुमार राव या श्रद्धा कपूर नहीं, ये कलाकार है 2,500 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक
x

राजकुमार राव या श्रद्धा कपूर नहीं, ये कलाकार है 2,500 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक

स्त्री 2 ने केवल चार दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया और कल्कि 2898 एडी, हनुमान और फाइटर के बाद पहले से ही साल की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है.


फिल्म स्त्री 2 ने बॉलीवुड में साल 2024 में बॉक्स ऑफिस की नींद से उड़ा दी है. हॉरर कॉमेडी फिल्म साल 2018 की अगली कड़ी है और राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर समेत ओजी कलाकारों को वापस लाती है. स्त्री 2 ने केवल चार दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया और कल्कि 2898 एडी, हनुमान और फाइटर के बाद पहले से ही साल की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राजकुमार राव स्त्री 2 के कलाकारों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सदस्य थे, जिन्होंने 6 करोड़ रुपये लिए थे. दूसरी ओर श्रद्धा कपूर को सीक्वल में एक्टिंग के लिए र 5 करोड़ रुपये की फीस ली है. हालांकि इनमें से कोई भी स्त्री 2 का सबसे अमीर कलाकार नहीं है. ये कौन है जानने के लिए हमारी ये स्टोरी पढ़े.

अक्षय कुमार भारत में सबसे अमीर हस्तियों में से एक हैं. साथ ही फिल्म स्त्री 2 के सबसे अमीर कलाकार हैं. अक्षय कुमार ने सीक्वल में एक कैमियो का रोल किया है और एक अलग भूमिका निभाई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार की कुल संपत्ति 2,500 करोड़ रुपये है. क्योंकि वो भारत में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं.

फिल्म स्त्री 2 के अलावा अक्षय कुमार की स्वतंत्रता दिवस 2024 की रिलीज़ में खेल खेल में शामिल है. मीडिया रिपोर्ट मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने 60 करोड़ रुपये लिए है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार ने बड़े मियां छोटे मियां में एक्टिंग करने के लिए 80 करोड़ रुपये चार्ज किए थे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म स्त्री 2 के बाकी कलाकारों की बात करें तो राजकुमार राव की कुल संपत्ति 81 करोड़ रुपये है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा कपूर की कुल संपत्ति 123 करोड़ रुपये है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पंकज त्रिपाठी और वरुण धवन की कुल संपत्ति 40 करोड़ रुपये और 382 करोड़ रुपये से अधिक है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार स्त्री 2 में तमन्ना भाटिया की कुल संपत्ति 120 करोड़ रुपये है.

Read More
Next Story