शाहरुख खान या रजनीकांत नहीं, ये एक्टर बनेगा इस साल का सबसे अमीर इंडियन स्टार!
x

शाहरुख खान या रजनीकांत नहीं, ये एक्टर बनेगा इस साल का सबसे अमीर इंडियन स्टार!

Not Shahrukh Khan or Rajinikanth this actor will become the richest Indian star this year


हिंदी सिनेमा ने फिल्म इंडस्ट्री में कुछ सबसे बड़े नाम ऐसे हैं, जिनमें से कई स्टार का स्टारडम अलग ही चमक रहा है और एक अलग ही लेवल पर पहुंच गए हैं. शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और विजय जैसे अभिनेताओं को सबसे ज्यादा फीस लेने वाली लिस्ट में गिना जाता है. यहां तक कि कई बार हाईएस्ट पेड की लिस्ट में नाम आता है. इस साल इस लिस्ट में किसी और के हाई चार्ज पर रहने की उम्मीद है, जो हिंदी सिनेमा का एक बहुत फेमस नाम है.

जिस स्टार की बात हो रही है वो है पुष्पराज के अल्लू अर्जुन. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अल्लु अर्जुन अपनी आने वाली फिल्म पुष्पा: द रूल की रिलीज के बाद देश में सबसे अधिक फीस लेने वाले एक्टर बनने के लिए तैयार हैं. इस बार अल्लु फिल्म के कलेक्शन से होने वाले मुनाफे को भी हिस्सा हैं. निर्माताओं ने पुष्पा 2 के लिए एक अनुमान लगाया है, इसलिए अगर ये फिल्म अनुमान के अनुसार प्रदर्शन करती है, तो अल्लू अर्जुन हिंदी सिनेमा में सबसे अधिक ज्यादा फीस लेवे वाले एक्टर में से एक होंगे.

मेकर्स के अनुमान के मुताबिक पुस्पा 2: द रूल बॉक्स ऑफिस पर करीब 1000 करोड़ रुपये की कमाई करने की उम्मीद है. इसलिए अगर सब कुछ अनुमान के मुताबिक हुआ, तो अल्लू अर्जुन को 330 करोड़ रुपये मिलेंगे, जो किसी भी हिंदी सिनेमा अभिनेता के लिए एक रिकॉर्ड फीस है. रिपोर्ट्स को लेकर अभी तक मेकर्स की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है. पुष्पा 2: द रूल 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ-साथ रश्मिका मंदाना, फहद फासिल, जगदीश प्रताप बंडारी, जगपति बाबू और प्रकाश राज जैसे कई बड़े कलाकार शामिल हैं.

Read More
Next Story