अक्टूबर में लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का, OTT पर धूम मचाने आ रहीं ये मूवी-सीरीज
x

अक्टूबर में लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का, OTT पर धूम मचाने आ रहीं ये मूवी-सीरीज

अक्टूबर 2024 मनोरंजन का खजाना लेकर आ रहा है. क्योंकि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रोमांचक कंटेंट की नई लहर आने वाली है.


OTT platforms releases: अक्टूबर 2024 मनोरंजन का खजाना लेकर आ रहा है. क्योंकि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रोमांचक कंटेंट की नई लहर आने वाली है. प्रमुख रिलीज़ में फैबुलस लाइव्स बनाम बॉलीवुड वाइव्स सीजन 3, अनन्या पांडे की साइबर-थ्रिलर CTRL और अनुपम खेर की इमोशनल ड्रामा 'द सिग्नेचर' समेत कई अन्य फिल्म और सीरीज शामिल हैं. आइए विस्तार से जानते हैं.

CTRL

इस अक्टूबर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली वेब सीरीज और फिल्मों पर एक नजर डालते हैं. CTRL अनन्या पांडे की एक साइबर थ्रिलर है, जो काफी चर्चा बटोर रही है. एक नए फिल्म निर्माता द्वारा निर्देशित यह फिल्म डिजिटल जासूसी, हैकिंग और साइबर अपराध की दुनिया में ले जाती है. अनन्या एक तकनीक-प्रेमी नायक के रूप में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हुए दिखेगी.

अमर प्रेम की अमर कहानी

'अमर प्रेम की प्रेम कहानी' हार्दिक गज्जर द्वारा निर्देशित फिल्म है. इसमें आदित्य सील और सनी सिंह भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. यह फिल्म भावुक और अपरंपरागत रोमांस की खोज करती हुई आपको रोमांचित करेगी. इसका प्रीमियर 4 अक्टूबर, 2024 को होगा.

द सिग्नेचर

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गजेंद्र अहिरे द्वारा निर्देशित द सिग्नेचर में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, नीना कुलकर्णी, अन्नू कपूर और रणवीर शौरी हैं. यह फिल्म एक समर्पित पति की भावनात्मक यात्रा को दिखाती है, जो अचानक स्वास्थ्य संकट के दौरान अपनी पत्नी को बचाने के लिए सभी बाधाओं से लड़ता है. दर्शक 'द सिग्नेचर' को 4 अक्टूबर से ZEE5 पर स्ट्रीम कर सकते हैं.

फैबुलस लाइव्स बनाम बॉलीवुड वाइव्स सीजन 3

पिछले दो सीजन की तरह ही फैबुलस लाइव्स बनाम बॉलीवुड वाइव्स सीजन 3 में महीप कपूर, नीलम कोठारी सोनी, सीमा सजदेह और भावना पांडे की वापसी होगी. हालांकि, इस सीजन में नए कलाकारों रिद्धिमा कपूर साहनी, शालिनी पासी और कल्याणी साहा चावला के शामिल होने से ड्रामा और बढ़ गया है. तीसरा सीजन 18 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर आएगा.

Read More
Next Story