माहिरा खान की शादी में क्यों रो पड़े थे डीजे से लेकर वेटर, शेयर किया शादी का किस्सा
x

माहिरा खान की शादी में क्यों रो पड़े थे डीजे से लेकर वेटर, शेयर किया शादी का किस्सा

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी शादी का किस्सा फैंस के साथ शेयर किया है.


पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का नाम जब-जब याद किया जाता है. तब- तब शाहरुख खान की फिल्म रईस की याद आती है. फिल्म में दोनों की जोड़ी खूब पंसद की गई थी. हाल ही में माहिरा खान ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी से जुड़ा एक किस्सा अपने फैंस के साथ शेयर किया. उन्होंने इंटरव्यू में कहा, जब मेरी शादी हो रही थी तो डीजे वालों से लेकर वेटर तक सबकी आंखों में पानी आ गया था. शादी में एक भी इंसान ऐसा नहीं था जो रो ना रहा हो. जिसको भी मैं देख रही थी वहां हर कोई रो रहा था. लेकिन मैं इस बात से शॉक्ड थी कि वेटर और बाकी सब क्यो रो रहे हैं.

आपको बता दें, पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने साल 2023 में अपने बॉयफ्रेंड सलीम करीम से शादी की थी, लेकिन माहिरा खान की ये पहली शादी नहीं थी. ये उनकी दूसरी शादी है. एक्ट्रेस ने पहली शादी साल 2007 में की थी और उनका तलाक साल 2015 में हुआ था. माहिरा खान ने अपनी दूसरी शादी पाकिस्तान के भुरबन शहर में स्थित पर्ल कॉन्टिनेंटल होटल में निकाह किया था. माहिरा खान को पहली शादी से 14 साल का बेटा है और वो उनके दूसरे निकाह में शामिल था. माहिरा के बेटे का नाम अजलान है.

साल 2023 में शादी करने के बाद माहिरा खान की प्रेग्नेंसी की खबरें खूब सोशल मीडिया पर वायरल होती दिखाई देती हैं. इंटरव्यू के दौरान माहिरा खान ने प्रेग्नेंसी की खबरों को झुठला दिया है. उन्होंने कहा- ओह, मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं. ये बात मेरे लिए कोई नई बात नहीं है अक्सर में इन खबरों को सोशल मीडिया पर देखती रहती हूं, लेकिन फिलहाल ये सिर्फ एक अफवाह है. सच में मुझे इस बात के बारे में नहीं पता कि ये बातें कहां से आईं.

उन्होंने इंटरव्यू में आगे बताया कि, शायद ये खबर या बात इसलिए सामने आई क्योंकि मेरा पहले से ज्यादा वजन हो गया है. ये बात भी सामने आई थी कि वो फिल्मों में काम करना छोड़ रही हैं, लेकिन उन्होंने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैंने कोई फिल्म नहीं छोड़ी है. वर्कफ्रंट की बात करें तो माहिरा खान शाहरुख खान की फिल्म रईस में साथ नजर आई थी. दोनों की फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था.

Read More
Next Story