पंचायत के भूषण कुमार ने सपनों की नगरी में खरीदा अपना पहला अपार्टमेंट, खास अंदाज में दी जानकारी
x

पंचायत के भूषण कुमार ने सपनों की नगरी में खरीदा अपना पहला अपार्टमेंट, खास अंदाज में दी जानकारी

वेब सीरीज पंचायत में भूषण कुमार उर्फ बनराकस के रूप में मशहूर हुए अभिनेता दुर्गेश कुमार ने अब कई सालों के संघर्ष के बाद मुंबई में अपना पहला घर खरीद लिया है.


एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणदीप हुडा की साल 2014 में आई फिल्म हाईवे में नजर आए एक्टर दुर्गेश कुमार ने शोबिज में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज पंचायत में भूषण कुमार उर्फ बनराकस के रूप में दुर्गेश के अभिनय को दर्शकों ने खूब सराहा है. सपनों की नगरी शहर में सालों के संघर्ष के बाद आखिरकार पंचायत के अभिनेता ने मुंबई में अपना पहला अपार्टमेंट खरीद लिया है. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने फैंस को कुछ खास अंदाज में दी है. सोशल मीडिय प्लेटफॉर्म पर दुर्गेश कुमार ने अपने नए अपार्टमेंट की पहली फोटो शेयर की.

भूषण कुमार उर्फ दुर्गेश कुमार ने 31 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस गुड न्यूज को शेयर करने का सहारा लिया. अपने पोस्ट में दुर्गेश ने अपने नए अपार्टमेंट की चाबियों की एक फोटो डाली. फोटो को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, अपना घर... मुंबई मैं धन्यवाद. इंस्टाग्राम पर दुर्गेश कुमार के अपडेट पर बधाइयों का तांता लग गया. कई नेटिजन्स ने एक्टर को शुभकामनाएं देते हुए उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं. इस पोस्ट पर एक फैन ने लिखा, बधाई हो सर, मुझे उम्मीद है कि आप और भी बहुत कुछ हासिल करेंगे और हमारा मनोरंजन करते रहेंगे. एक ने इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, बहुत- बहुत मुबारक.

एक फैन ने बधाई देते हुए लिखा, सर का फुलेरा का घर. एक इंस्टाग्राम यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, देख रहा हूं विनोद भैया जी खुद का घर ले लिए मुंबई में, बधाई हो. एक इंटरव्यू के दौरान दुर्गेश कुमार ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने टीवीएफ सीरीज पंचायत में एक फोटोग्राफर की भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था. पंचायत के पहले सीजन में दुर्गेश कुमार ने एक एपिसोड के लिए 10,000 रुपये चार्ज किए थे. पंचायत में लीड रोल में जीतेन्द्र कुमार दिखाई दिए हैं. सीरीज में रघुबीर यादव और नीना गुप्ता भी मुख्य भूमिका निभाते दिखाई दिए. इसमें चंदन रॉय और फैसल मलिक भी हैं. सीरीज का तीसरा सीजन अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया था. दुर्गेश कुमार ने सुल्तान, फ्रीकी अली, बहन होगी तेरी, लापता लेडीज और भक्त जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

Read More
Next Story