क्रिमिनल जस्टिस 4 के कोर्ट रूम में पंकज त्रिपाठी की हुई वापसी, देखिए फर्स्ट लुक
x

'क्रिमिनल जस्टिस 4' के कोर्ट रूम में पंकज त्रिपाठी की हुई वापसी, देखिए फर्स्ट लुक

पंकज त्रिपाठी जल्द ही अपनी आने वाली सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस 4' वापसी करने वाले हैं. हाल ही में उनका एक नया पोस्टर पोस्ट किया गया है.


पंकज त्रिपाठी के फैंस उनकी मोस्ट अवेटेड सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस 4' का बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अब उनके फैंस के लिए खुशखबरी आ गई है. जी हां, पंकज त्रिपाठी अपनी वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस 4' में वापसी करने के लिए तैयार हैं. पंकज त्रिपाठी द्वारा निर्देशित ये सीरीज काफी हिट साबित हुई है. आपको बता दें, 'क्रिमिनल जस्टिस' के सभी पार्ट काफी हिट रहे हैं. अब इसका चौधा पार्ट जल्द ही ओटीटी पर दस्तक देने वाला है. 'क्रिमिनल जस्टिस 4' में पंकज त्रिपाठी उर्फ माधव मिश्रा का कोर्ट रूम में एक दबंग अंदाज देखने को मिला. इस सीरीज में पंकज नई को लेकर हाजिर होंगे.

माधव मिश्रा का नया लुक

हाल ही में सोशल मीडिया पर इस सीरीज का नया प्रोमो रिलीज किया है. प्रोमो पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और फैंस पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग देखकर जमकर कमेंट कर रहे हैं. लेकिन फैंस को इस सीरीज को देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा. हालांकि इस सीरीज की अभी कोई रिलीज डेट सामने नहीं आई है. बस प्रोमो को ही शेयर किया गया है. आपको बता दें, 'क्रिमिनल जस्टिस' का पहला, दूसरा और तीसरा सीजन साल 2019, 2020 और 2022 में रिलीज किया था. साल 2022 में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान शो के डायरेक्टर समीर चौथे सीजन को बनाने की बात कही थी.

इस शो के प्रोमो को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. प्रोमो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है, 'कोर्ट जारी है और नए सीजन की तैयारी भी, आ रहे हैं माधव मिश्रा, हॉटस्टार स्पेशल क्रिमिनल जस्टिस के नए सीजन के साथ. जल्द ही फैंस को इस शो के चौथे सीजन के रिलीज होने का इंतजार है.

Read More
Next Story