Kalki 2898 AD song Bhairava Anthem OUT: प्रभास- दिलजीत का दिखा देसी स्वैग, फैंस ने लुटाया प्यार
x

Kalki 2898 AD song Bhairava Anthem OUT: प्रभास- दिलजीत का दिखा देसी स्वैग, फैंस ने लुटाया प्यार

कुछ ही घंटें पहले फिल्म का पहला गाना भैरव एंथम रिलीज हो गया है. इस गाने में दिलजीत दोसांझ और प्रभास का देसी अंदाज देखने को मिल रहा है.


Bhairava Anthem OUT: प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म कल्कि 2898 एडी कभी अपने गानों को लेकर कभी ट्रेलर को लेकर चर्चा में बनी हुई है. जैसे-जैसे इस फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है. वैसे – वैसे लोगों के बीच फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है. हाल ही में फिल्म मेकर्स फिल्म का पहला गाना रिलीज कर दिया है. गाने के बोल 'भैरव एंथम' है और इसमें किसी और का नहीं बल्कि दिलजीत दोसांझ का और प्रभास का स्वैग देखने को मिल रहा है. फिल्म के नए गाने में पंजाबी और साउथ का शानदार मिश्रण सुनने और देखने को मिल रहा है.

इस गाने को नारायणन ने म्यूजिक दिया है और गाने के बोल गीत कुमार ने लिखे हैं. भैरव एंथम गाने में प्रभास को इससे पहले कभी भी इस अवतार में देखा गया है. गाने में उन्होंने काले रंग का कुर्ता और धोती पहनी हुई है. इस लुक को पूरा करने के लिए सफेद रंग की पगड़ी पहनी हुई है. दिलजीत दोसांझ भी इस गाने का हिस्सा हैं और प्रभास की वाइब से मैच कर रह हैं. ये आज ही रिलीज हुआ है. इस गाने की धुनें हर किसी को थिरकने पर मजबूर कर देंगी.

आपको बता दें, ये गाना रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में प्रभास के इस स्वैग को देखकर उनके फैंस फूले नहीं समा रहे हैं और तारीफ करते नहीं धक रहे हैं. ये फिल्म 27 जून को रिलीज होने जा रही है. मेगा बजट पर बनी इस फिल्म की रिलीज में देरी हुई है लेकिन कल्कि 2898 एडी के फैंस इस फिल्म का बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं. उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करेगी. इस फिल्म में कमल हासन की भी अहम भूमिका है.

Read More
Next Story