मृणाल ठाकुर के लेटेस्ट फोटोशूट में दिखा प्रिंसेस लुक, तारीफों से भरा कपेंट बॉक्स
x

मृणाल ठाकुर के लेटेस्ट फोटोशूट में दिखा प्रिंसेस लुक, तारीफों से भरा कपेंट बॉक्स

एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने एक बार फिर अपने लेटेस्ट लुक से सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है.


एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भले ही इन दिनों फिल्मों में काफी एक्टिव नहीं दिखाई दे रही, लेकिन अपने फैंस से जुड़ा करने के लिए वो कोई मौका नहीं छोडती. एक बार फिर से उन्होंने अपने लेटेस्ट लुक से इंटरनेट पर आग लगा दी है. नए लुक में मृणाल ठाकुर का अलग अंदाज और स्वैग फैंस आहें भरते देख रहे हैं. अपनी इंस्टा पोस्ट पर एक्ट्रेस ने 6 फोटोज शेयर की है, जिसमें उनका अलग- अलग लुक देखने को मिल रहा है. हाल ही में उन्होंने किसी एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है.

एक्ट्रेस द्वारा शेयर की कई फोटोज पर फैंस उनपर मर मिट रहे हैं. बॉडीकॉन ड्रेस में वो अपनी परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं. लुक की बात करें तो उन्होंने इस शूट के लिए थोड़ा डार्क मेकअप किया हुआ और हेयर स्टाइल को थोड़ा अलग तरीके से कैरी किया हुआ. इस पोस्ट पर उनका कमेंट बॉक्स तारीफों से भरा हुआ है. मृणाल ठाकुर ने इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, siri play Katy Perry’s peacock 🤪 Thank you for making me feel like a princess. साथ ही उनकी फोटोज को अभी तक 7.5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

फोटोज में एक्ट्रेस अलग- अलग अंदाज में कैमरे के लिए पोज देती दिखाई दे रही हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो मृणाल को आखिरी बार फैमिली स्टार में देखा गया था, जिसमें विजय देवरकोंडा भी नजर आए थे. उन्होंने सुपर 30, बाटला हाउस, घोस्ट स्टोरीज, तूफान, धमाका जैसी फिल्मों में काम किया है.

Read More
Next Story