पृथ्वीराज सुकुमारन ने मुंबई में खरीदा 30 करोड़ रुपये का डुप्लेक्स, इन साउथ सितारों के पास भी है करोड़ों का आलीशान घर
x

पृथ्वीराज सुकुमारन ने मुंबई में खरीदा 30 करोड़ रुपये का डुप्लेक्स, इन साउथ सितारों के पास भी है करोड़ों का आलीशान घर

अपनी इस स्टोरी में हम आपको उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके पास शहर में करोड़ों के आलीशान घर हैं.


साउथ के कई स्टार लिस्ट ने मुंबई रियल एस्टेट में भारी निवेश किया हुआ है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में मलयालम एक्टर और फिल्म निर्माता पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपनी कंपनी पृथ्वीराज प्रोडक्शंस लिमिटेड के जरिए से शहर के शानदार पाली हिल में 30.6 करोड़ रुपये का एक एक आलीशान डुप्लेक्स खरीदा है. मुंबई बांद्रा में नारायण टेरेस बिल्डिंग के पास डुप्लेक्स 2,970 फुट में फैला है और इसमें चार कार पार्किंग भी शामिल हैं. 12 सितंबर इस घर का सारा लेनदेन किया गया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पृथ्वीराज और उनकी पत्नी सुप्रिया मेनन के पास पहले से ही पाली हिल में एक और हाई-एंड अपार्टमेंट है, जिसकी कीमत लगभग 17 करोड़ रुपये है. अपनी इस स्टोरी में हम आपको उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके पास शहर में करोड़ों के आलीशान घर हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार साल 2019 में तमन्ना भाटिया ने वर्सोवा में 16 करोड़ रुपये में एक समुद्र के सामने वाला अपार्टमेंट खरीदा. 2,055 वर्ग फुट में फैला ये फ्लैट 22 मंजिला बेव्यू इमारत की 14वीं मंजिल पर है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस साल की शुरुआत में भाटिया ने जुहू में 6,065 वर्ग फुट में फैला ये घर 19 लाख रुपये प्रति माह पर किराए पर लिया था. तमन्ना भाटिया ने मुंबई के लोखंडवाला अंधेरी वेस्ट में 7.84 करोड़ रुपये में तीन फ्लैट गिरवी रखे हैं.

साल 2021 में रश्मिका मंदाना ने मुंबई में एक घर खरीदा, लेकिन इस लेनदेन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. फरवरी 2022 में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो पर कैप्शन में लिखा है, शिफ्ट करना आसान नहीं है, लेकिन जब मैंने कहा, मुझे अपना काम खुद करना पसंद है, तो मैं मजाक नहीं कर रहा था.

काजल अग्रवाल, जिनका जन्म मुंबई में हुआ था. मरीन ड्राइव पर एक आलीशान घर की मालिक हैं. ये संपत्ति उनका बचपन का घर था. कुछ साल पहले ही उन्होंने दोबारा ठीक करवाया. अग्रवाल ने एक इंटरव्यू में बात की और कहा, वो कहते हैं कि आप एक लड़की को मुंबई से बाहर ले जा सकते हैं लेकिन एक लड़की से मुंबई को कभी नहीं ले जा सकते. मैं अलग-अलग जगहों, अलग-अलग शहरों में रहा हूं लेकिन मुंबई में नहीं घर है. हमेशा से मेरे घर में आपका स्वागत है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पिछले साल सामंथा रुथ प्रभु ने मुंबई में 15 करोड़ रुपये में एक शानदार तीन बेडरूम वाला समुद्र-सामने वाला अपार्टमेंट खरीदा था.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस साल अप्रैल में पूजा हेगड़े ने मुंबई में 45 करोड़ रुपये में एक आलीशान घर खरीदा था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अल्लू अर्जुन ने 2015 में मुंबई में 2-बीएचके अपार्टमेंट खरीदा था. उन्होंने फ्लैट को खुद डिजाइन किया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार साल 2021 में राम चरण ने मुंबई के खार इलाके में एक बंगला खरीदा.

Read More
Next Story