ब्लफ सेट से खून भरी तस्वीरें देखने के बाद प्रियंका चोपड़ा के फैंस हुए परेशान, कहा- ‘ये क्या हो गया’
x

ब्लफ सेट से 'खून भरी' तस्वीरें देखने के बाद प्रियंका चोपड़ा के फैंस हुए परेशान, कहा- ‘ये क्या हो गया’

प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर द ब्लफ सेट से खून से भरी और चोट के निशानों से भरी बीटीएस तस्वीरें शेयर हैं, जिसे देखने के बाद उनके फैंस परेशान होते दिखाई दिए.


एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी अपनकमिंग हॉलीवुड फिल्म द ब्लफ की शूटिंग की खत्म होने की घोषणा की है. एक्ट्रेस एक महीने से ज्यादा समय तक इस फिल्म की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया में थीं और उन्होंने एक पीरियड फिल्म के निर्माण के पीछे के कई फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं और उनको अपडेट देती दिखाई दी. आपको बता दें, एक्ट्रेस ने हाल ही में सेट से और भी तस्वीरें शेयर की हैं, लेकिन इस बार फैंस इन तस्वीरों को देखकर परेशान होते दिखाई दिए.

क्या एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा को लगी चोट?

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खून और चोट से लथपथ बीटीएस तस्वीरें शेयर की हैं. हालांकि, फैंस को चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि ये रीयल नहीं है. ये एक तरह का घायल मेकअप और प्रोस्थेटिक्स है. एक वीडियो में वो अपने मेकअप आर्टिस्ट से पूछती है कि वो जले हुए बालों का मेकअप कैसे करेंगे. जिसके जवाब में आर्टिस्ट नाश्ते के कुछ चीजों को कुचलकर और उसके बालों पर छिड़क कर जवाब देते हैं ऐसे. बम विस्फोट के मेकअप को दिखाने के लिए उन्होंने अपनी बाहों और ड्रेस को रंगते हुए दिखाया था.

एक्ट्रेस ने सेटे से फोटोज को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, "#TheBluff पर बहुत मजेदार समय. फिल्मिंग का आखिरी हफ्ता! जो नहीं जानते उनकी जानकारी के लिए बता दूं कि मैं एक फिल्म के सेट पर हूं और यह सब मेकअप है. 1800 के दशक में समुद्री लुटेरों के जहाज़ों पर हिंसक समय था! यह देखना अविश्वसनीय है कि फिल्म क्रू का हर विभाग कैसे कल्पना को हकीकत में बदल देता है.

पोस्ट शेयर करने के तुरंत बाद उनके फैंस ने कमेंट बॉक्स में अलग- अलग कमेंट किए. एक यूजर ने पूछा, किसने मारा आपको. एक ने लिखा, खून क्यों बह रहा है. तीसरे यूजर ने लिखा, ओ तेरी ये क्या हो गया. प्रयिंका की आने वाली फिल्म द ब्लफ एक जबरदस्त ड्रामा फिल्म है, जिसे फ्रैंक ई. फ़्लॉवर्स और जो बल्लारिनी ने लिखा है. फ्लॉवर्स ने इस फिल्म का निर्देशन किया है. इसमें प्रियंका के अलावा कार्ल अर्बन, इस्माइल क्रूज कॉर्डोवा, साफिया ओकले-ग्रीन और वेदांतेन नायडू भी हैं.

Read More
Next Story