द ब्लफ के सेट पर बाल-बाल बचीं प्रियंका चोपड़ा, गले पर दिखा गहरा घाव
x

'द ब्लफ' के सेट पर बाल-बाल बचीं प्रियंका चोपड़ा, गले पर दिखा गहरा घाव

प्रियंका चोपड़ा 'द ब्लफ' की शूटिंग के सेट पर घायल हो गई, जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की.


एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग में काफी बिजी चल रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग के लिए एक्ट्रेस ऑस्ट्रेलिया में हैं और शूटिंग के बीच ये खबर सामने आई कि प्रियंका चोपड़ा शूटिंग के दौरान घायल हो गई है, जिसमें वो बाल-बाल बची. दरअसल, प्रियंका फिल्म के लिए एक सीन को शूट कर रही थीं. जिसके कारण उनके गले पर कट लग गया. इसकी फोटो उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है.

प्रियंका चोपड़ा ने इससे पहले भी कई बार फिल्म के सेट पर हुई घायल की फोटो शेयर की हैं, लेकिन इस बार उनको काफी चोट लगी है. उनके गले पर लगा कट अगर थोड़ा गहरा होता तो एक्ट्रेस बात उनकी जान पर आ जाती. जब फैंस के साथ इस फोटो को शेयर किया तो वो देख काफी परेशान हो गए. एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. प्रियंका चोपड़ा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'ओह मेरी जॉब में पेशेवर खतरा' फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में ब्लफ भी लिखा है. जिससे उनके फैंसस को ये पता चले कि उनको ये चोट द ब्लफ के एक स्टंट सीन को करते हुए लगी है.

आपको बता दें, इस फिल्म से पहले उनको फिल्म सिटाडेल की शूटिंग करते वक्त भी चोट लगी थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार लव अगेन में नजर आई थीं. एक्ट्रेस के पास आने वाले समय में कई सारी फिल्में पाइपलाइन में हैं और हाल ही में उन्होंने एक फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर दी है. फिलहाल वो द ब्लफ की शूटिंग में बिजी चल रही हैं.

Read More
Next Story