प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की फैमिली फोटो, तीन जेनरेशन एक फ्रेम में आईं नजर
x

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की फैमिली फोटो, तीन जेनरेशन एक फ्रेम में आईं नजर

प्रियंका चोपड़ा जोनास ने सोशल मीडिया पर बेटी मालती और मां मधु चोपड़ा के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो तीनों क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखाई दे रही हैं.


प्रियंका चोपड़ा टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं, जो अपनी लाजवाब एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. इन दिनों प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्म द ब्लफ के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं. फिल्म को शूट करने के लिए उनके साथ उनकी बेटी मालती मैरी भी हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी बेटी के साथ फोटो शेयर की थी. लेकिन अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैंस के लिए एक पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट में एक्ट्रेस अपनी बेटी और मां मधु चोपड़ा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखाई दे रही हैं. इस फोटो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में शेयर की हैं.


हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी बेटी मालती और अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ खूबसूरत तस्वीर साझा की है. फोटो में प्रियंका और मालती को दोनों ने नाइट सूट पहना हुआ है. दोनों मां- बेटी किचन सेट के साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों को क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नानी मधु चोपड़ा उन्हें प्यार से देखती हुई नजर आ रही हैं. फोटो को स्टोरी में शेयर करने के साथ कैप्शन दिया Malti&Malti और साथ में दो इमोजी भी शेयर किए.

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार लव अगेन में नजर आई थीं. एक्ट्रेस के पास आने वाले समय में कई सारी फिल्में पाइपलाइन में हैं और हाल ही में उन्होंने एक फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर दी है. फिलहाल वो द ब्लफ की शूटिंग में बिजी चल रही हैं.

Read More
Next Story