विदेश में भी रह कर प्रियंका नहीं भूली अपने संस्कार, अपकमिंग फिल्म ब्लफ़ की शूटिंग को शुरु करने से पहले किया ये काम
x

विदेश में भी रह कर प्रियंका नहीं भूली अपने संस्कार, अपकमिंग फिल्म ब्लफ़ की शूटिंग को शुरु करने से पहले किया ये काम

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में अपनी अपकमिंग फिल्म द ब्लफ की शूटिंग शुरु कर दी है. इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है.


हॉलीवुड और बॉलीवड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं. इन दिनों प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्म द ब्लफ के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं. फिल्म को शूट करने के लिए उनके साथ उनकी बेटी मालती मैरी भी हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी बेटी के साथ फोटो शेयर की थी. लेकिन अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैंस को खुशखबरी दी है. जी हां, उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग के सेट की कई झलकियां फैंस के साथ साझा की हैं. फोटोज को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.


आज 7 जून को कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी अपकमिंग फिल्म द ब्लफ के सेट से एक फोटो शेयर की है. फोटो में उन्होंने क्लैपबोर्ड की एक झलक दिखाई, जिसमें फिल्म का नाम दिखाई दे रहा है. फिल्म का नाम है द ब्लफ. इस फिल्म का निर्देशन फ्रैंक ई फ्लावर्स करेंगे. इंस्टा स्टोरी में चारों तरफ सफेद रेत, सूखे पत्ते, नारियल और बिखरा समान दिखाई दे रहा है. स्टोरी को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, चलो चलें! ॐ शूट का पहला दिन 1. साथ ही इस स्टोरी में उन्होंने रूसो ब्रदर्स और अमेज़ॅन एमजीएम स्टूडियो टैग किया है.

अभी कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने एक एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उनकी पूरी टीम साथ में नजर आ रही थी. इस वीडियो में उनकी बेटी मालती मैरी भी नजर आई थी जो खूब मस्ती करती दिखाई दे रही थीं. आपको बता दें, एक्ट्रेस 3 महीनों तक फिल्म द ब्लफ़ की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया में ही रहेंगी.

Read More
Next Story