Pushpa 2 Update: पुष्पा 2 में जबर्दस्त आइटम सॉन्ग पर सामंथा नहीं बल्कि ये बॉलीवुड एक्ट्रेस मचाएंगी गदर
x

Pushpa 2 Update: पुष्पा 2 में जबर्दस्त आइटम सॉन्ग पर सामंथा नहीं बल्कि ये बॉलीवुड एक्ट्रेस मचाएंगी गदर

जैसे ही अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' का प्रमोशन जोरों पर चल रहा है. हाल ही में इस बात की जानकारी सामने आई है कि इस बार सामंथा नहीं बल्कि बॉलीवुड की ये हिरोइन आइटम सॉन्ग पर मचाएंगी गदर.


फिल्म 'पुष्पा 2' का बुखार लोगों के बीच बढ़ता जा रहा है. जैसे ही अल्लू अर्जुन की फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से शुरू हुआ. इसी बीच फिल्म को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ इस बार आइटम सॉन्ग में सामंथा नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा की ये एक्ट्रेस उनके साथ डांस करके सभी को हैरान कर देंगी. जी हां, 'एनिमल' फेम तृप्ति डिमरी अब फिल्म में एक आइटम सॉन्ग के लिए सामंथा रुथ प्रभु की जगह लेंगी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसा कहा गया है कि डिमरी एक खास गाने में अल्लू अर्जुन के साथ थिरकेंगी.

'पुष्पा' में सामंथा रुथ प्रभु ने एक डांस नंबर किया था जिसका नाम था 'ऊ अंतावा' ये गाना लोगों के बीच काफी फेमस हुआ था. साथ ही गाने ने देश भर में धूम मचा दी थी और ये नॉर्थ या साउथ का सबसे फेमस पार्टी ट्रैक बन गया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सामंथा की जगह तृप्ति डिमरी ने ले ली है. रणबीर की फिल्म 'एनिमल' में अपनी एक्टिंग और केमिस्ट्री के बाद देश की 'नेशनल क्रश' के रूप में पहचानी जाने वाली तृप्ति डिमरी को अपने फैंम के बीच नई पहचान मिली है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तृप्ति डिमरी का आइटम नंबर जून के महीने में शूट कर लिया गया है. 'ऊ अंतवा' को मिली प्रतिक्रिया को देखते हुए 'पुष्पा 2' में एक और डांस नंबर से ज्यादा उम्मीदें हैं. इस बीच अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' दिसंबर 2021 में रिलीज हुई थी. ये फिल्म एक बड़ी ब्लॉकबस्टर थी, जिसने फिल्म में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए अल्लू अर्जुन को राष्ट्रीय पुरस्कार दिलाया था. फहद फासिल भी फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ फिर से नजर आएंगे. फासिल भंवर सिंह शेखावत फिल्म में अपनी भूमिका को एक बार फिस से दोहराएंगे. 'पुष्पा 2' तमिल, कन्नड़ और कई भाषाओं और हिंदी में डब और रिलीज होगी.

Read More
Next Story