Pushpa 2 का कपल सॉन्ग हुआ रिलीज, पुष्पा और श्रीवल्ली की दिखी लव केमिस्ट्री
x

Pushpa 2 का कपल सॉन्ग हुआ रिलीज, पुष्पा और श्रीवल्ली की दिखी लव केमिस्ट्री

हाल ही में फिल्म पुष्पा 2 का नया गाना रिलीज हो गया है. ये गाना इस फिल्म का दूसरा गाना है.


अल्लू अर्जुन और रश्मिका की आने वाली फिल्म ‘पुष्पा 2’ का नया गाना रिलीज हो गया है. ये गाना इस फिल्म का दूसरा गाना है और इस सॉन्ग के बोल है ‘अंगारों.' इससे पहले इस फिल्मा का एक और गाना रिलीज हुआ था. इस गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी. इसी के साथ फिल्म का टीजर भी जारी किया गया था, जिसमें अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना नजर आ रहे थे. इस टीजर को देखकर फैंस की फिल्म देखने की बेताबी और ज्यादा बढ़ गई है. नए गाने को 11 बजकर 7 मिनट पर रिलीज किया गया था.

हाल ही में रिलीज किए गए नए गाने अंगारों को छह भाषाओं में बनाया गया है. इस गाने को श्रेया घोषाल ने अपनी अवाज दी है. नया गाना रिलीज होते ही फैंस अपना प्यार बरसाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. ये गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरु भी हो गया है. इंस्टाग्राम पर इस गाने पर रील भी बननी शुरु हो गई. इससे पहले इस फिल्म का 'पुष्पा-पुष्पा' गाना रिलीज हुआ था. लोगों ने इस गाने को भी खूब पसंद किया था. इंस्टाग्राम यूजर्स ने इस गाने पर जमकर रील बनाई थी.

फिल्म की बात करें तो फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ इसी साल 15 अगस्त, को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का डायरेक्शन सुकुमार ने किया है. फिल्म के पहले पार्ट यानी ‘पुष्पा: द राइज’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की मोस्ट अवेटेड फिल्म को लेकर फैंस बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं. आए दिन ये फिल्म अपनी न्यू अपडेट को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है. इस फिल्म में रश्मिका मंदाना श्रीवल्ली का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी.

Read More
Next Story