Pushpa 2 The Rule: अल्लू अर्जुन की इस फिल्म के लिए तृप्ति डिमरी को किया रिजेक्ट
x

Pushpa 2 The Rule: अल्लू अर्जुन की इस फिल्म के लिए तृप्ति डिमरी को किया रिजेक्ट

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 द रूल में लीड रोल के लिए एनिमल एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी को अप्रोच किया गया था. हालांकि उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर किया था.


एनिमल एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी एक के बाद एक कई फिल्मों को साइन किया है. एक्ट्रेस अपनी दूसरी फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. इसका ट्रेलर कुछ दिन पहले ही शेयर किया गया था और फैंस अपने पसंदीदा को फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. अब एक दिलचस्प खबर ये है कि एक्ट्रेस ने अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 द रूल में काम करने से मना कर दिया था.

पुष्पा 2 में एक किरदार के लिए तृप्ति डिमरी को अप्रोच किया गया था, जिसमें रश्मिका मंदाना भी हैं. एक्ट्रेस एक्शन थ्रिलर में एक डांस नंबर के लिए निर्माताओं के साथ बातचीत कर रही थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस ने इस किरदार के लिए ऑडिशन भी दिया था, लेकिन चीजें उनके पक्ष में नहीं रहीं.

मेकर्स ने तृप्ति डिमरी का ऑडिशन भी लिया था, लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया. हालांकि तृप्ति को रिजेक्ट करने का कोई कारण अभी तक नहीं बताया. पुष्पा: द राइज में एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने अल्लू अर्जुन के साथ डांस ओ अंतवा किया था. साल 2021 में ये एक ऐसा गाना था जो चार्ट में टॉप पर था. सामंथा ने अपने दिलकश लुक और परफेक्ट मूव्स से दिल जीत लिया था.

तृप्ति डिमरी की बात करें तो एक्ट्रेस विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी. ये फिल्म 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. ये 90 के दशक की एक रोमांटिक कॉमेडी है. VVKWWV से पहले तृप्ति बैड न्यूज में दिखाई दी थीं. इस फिल्म वो विक्की कौशल के साथ दिखाई दी थी.

पिछले साल तृप्ति एनिमल में अपने अभिनय से सनसनी बन गईं. रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म के पर्दे पर रिलीज होने के बाद कई लोगों ने उन्हें नेशनल क्रश बन गई थी. इस साल तृप्ति की 2018 की फिल्म लैला मजनू भी फिर से सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

Read More
Next Story