आर माधवन ने मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में खरीदा 17.5 करोड़ रुपये में एक आलीशान अपार्टमेंट
x

आर माधवन ने मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में खरीदा 17.5 करोड़ रुपये में एक आलीशान अपार्टमेंट

R Madhavan New Apartment: आर माधवन ने हाल ही में करोंड़ों की कीमत का एक अपार्टमेंट खरीदा है.


एक्टर आर माधवन जो आखिरी बार अजय देवगन और ज्योतिका के साथ हॉरर थ्रिलर फिल्म शैतान में नजर आए थे. उन्होंने हाल ही में मुंबई में एक नया घर खरीदा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार माधवन ने मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में एक आलीखान अपार्टमेंट खरीदने के लिए लगभग 17.5 करोड़ रुपये खर्च किए हैं. इसके अलावा आर माधवन ने 22 जुलाई को इस घर की सारी फॉर्मेलिटी पूरी की और 1.05 करोड़ रुपये स्टांप ड्यूटी और 30,000 रुपये का रजिस्ट्रेशन फीस दी.

आर माधवन का नया अपार्टमेंट 4,182 वर्ग फुट में फैला हुआ है और ये एक प्रीमियम टावर सिग्निया पर्ल में है. इस अपार्टमेंच में दो पार्किंग भी शामिल हैं. आपको बता दें, ये अपार्टमेंट मुंबई के सबसे महंगे बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में से एक है. जो एक शानदार बिल्डिंग है, इसमें 4 और 5 बीएचके अपार्टमेंट हैं. इस अपार्टमेंट में इसमें 'वेनिसियन सुइट्स' फीचर है.

उनके इस आलीशान अपार्टमेंट में एक बहुत बड़ा इनडोर पूल, जिम, एक एम्फीथिएटर, स्क्वैश कोर्ट, बच्चों के लिए खेलने की अलग जगह, एक क्रिकेट पिच और बहुत कुछ जैसी कई सुविधाएं हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आर माधवन 115 करोड़ रुपये संपत्ति के मालिक हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उनके पास एक रियल एस्टेट पोर्टफोलियो भी है, जिसमें चेन्नई में लगभग 18 करोड़ रुपये का घर और देश में कई जगह में संपत्तियां शामिल हैं. साथ ही उनके पास मुंबई में एक सी-फेसिंग घर भी है.

इस साल की शुरुआत में यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया के साथ बातचीत में माधवन ने एक मोटरबोट खरीदने का जिक्र किया और इसे अपने घर के बाद अपनी दूसरी सबसे महंगी चीज बताया. उस घर के अलावा जो सबसे महंगी चीज मुझे मिली वो है वाटर मोटरबोट.

Read More
Next Story