रायन के लॉन्च पर धनुष के बाहरी वाले भाषण की सोशल मीडिया पर तीखी आलोचना
x

'रायन' के लॉन्च पर धनुष के 'बाहरी' वाले भाषण की सोशल मीडिया पर तीखी आलोचना

अभिनेता धनुष ने 'रायन' के ऑडियो लॉन्च के मौके पर अपने 'बाहरी' वाले किस्से से फैंस का मनोरंजन किया, लेकिन इंटरनेट ने उन्हें उनके फिल्म परिवार की याद दिला दी, जिससे ऑनलाइन गरमागरम बहस शुरू हो गई.


अभिनेता धनुष ने अपनी नई फिल्म 'रायन' के ऑडियो लॉन्च पर सभी को खूब हंसाया. उन्होंने खुद को बाहरी व्यक्ति बताया और बताया कि कैसे उन्होंने पोएस गार्डन में घर खरीदने के लिए कड़ी मेहनत की. हालांकि इंटरनेट ने उन्हें जल्दी ही उनके फिल्मी परिवार की याद दिला दी.

शो में धनुष ने कहा कि जब उन्होंने पोएस गार्डन में घर खरीदा था, तो लोगों ने खूब चर्चा की थी. पोएस गार्डन रजनीकांत और दिवंगत जयललिता के आवासों के लिए जाना जाता है. उन्होंने मजाक में कहा, अगर मुझे पता होता कि ये इतना बड़ा सौदा होगा, तो मैं बस एक छोटा सा अपार्टमेंट ले लेता. क्या मुझे वहां घर नहीं खरीदना चाहिए? क्या मुझे वहीं रहना चाहिए?

एक किस्सा

धनुष ने 16 साल की उम्र की एक कहानी साझा की, जब वे कॉलोनी से होते हुए रजनीकांत का घर देखने गए थे. उन्होंने और उनके दोस्त ने एक भीड़ देखी और उन्हें बताया गया कि ये जयललिता का घर है. एक तरफ रजनी सर का घर था, दूसरी तरफ जयललिता अम्मा का घर था. मैंने सोचा एक दिन मैं यहां कम से कम एक छोटा सा घर खरीदना चाहता हूं. आज पोएस गार्डन का घर 16 साल के मेरे लिए एक गिफ्ट है.

जबकि उनकी कहानी प्रेरणा देने वाली थी, इंटरनेट ने तुरंत इशारा कर दिया कि उनके पिता निर्देशक कस्तूरी राजा हैं. एक्स पर एक नाराज़ व्यक्ति ने लिखा, ये मज़ेदार है जब धनुष जैसे नेपो किड ने शुरुआत से शुरू करने की बात की. आप सिनेमा परिवार से है और आप अपनी पहली कुछ फिल्मों में बिना किसी मेहनत करें आसानी से आ गए और आप सड़कों पर रहने की बात करते हैं? क्या आपको पता भी है कि सड़कें क्या होती हैं?

रजनी की नकल

एक अन्य यूजर ने बताया कि धनुष के पिता ने उनकी पहली फिल्म का वित्तपोषण तब किया था जब वे 18 वर्ष के थे और जब वो 20 साल के हुए तो उन्होंने मेगास्टार रजनीकांत की बेटी से विवाह कर लिया था. उन्होंने लिखा, धनुष की मूर्खता का ये नया स्तर क्या है? ये अभिनेता ऐसे क्यों अभिनय करते हैं जैसे वो कुछ खास हैं? साधारण कपड़े पहनने से कोई विनम्र नहीं हो जाता. मानसिकता ही मायने रखती है. वो बस अपने पूर्व ससुर की कहानियों की नकल करते हैं.

समर्थन भी मिला

हालांकि, कुछ लोगों ने धनुष का समर्थन भी किया. एक व्यक्ति ने लिखा, अगर आपको इससे कुछ प्रेरणा मिलती है, तो इसे लें. अन्यथा इसे अनदेखा करें. नफरत फैलाना सबसे बुरा काम है जो हम कर रहे हैं. आपको क्या संतुष्टि मिल रही है? एक ने कहा, लोग धनुष के भाषण से नफरत क्यों कर रहे हैं? मुझे वास्तव में ये प्रेरणादायक लगा. मेरे रोंगटे खड़े हो गए.

धनुष के निर्देशन में बनी फिल्म 'रायन' इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसमें उनके साथ संदीप किशन और कालिदास जयराम भी दिखाई देंगे. फिल्म में एसजे सूर्या, सेल्वाराघवन, प्रकाश राज, दुशारा विजयन, अपर्णा बालमुरली और वरलक्ष्मी सरथकुमार भी हैं. धनुष जल्द ही नागार्जुन, रश्मिका मंदाना और जिम सर्भ के साथ शेखर कम्मुला की तेलुगु-तमिल फिल्म कुबेरा में भी दिखाई देंगे.

Read More
Next Story