जहां भी जाता हूं लोग कहते हैं प्रधान जी, रघुबीर यादव ने बताया पंचायत इफेक्ट
x

जहां भी जाता हूं लोग कहते हैं प्रधान जी, रघुबीर यादव ने बताया पंचायत इफेक्ट

रघुबीर यादव ने बताया, इन दिनों में अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए बनारस में शूटिंग कर रहा हूं और लोग सोच रहे हैं कि प्रधान जी हमारे बीच क्या कर रहे हैं?


एक्टर रघुबीर यादव अपनी पहली फिल्म के लगभग चार के दशक बाद भी लोगों को एंटरटेन करना नहीं छोड़ रहे. पंचायत वेब सीरीज के नए सीजन का लोग काफी चाव से स्वाद लेते दिखाई दे रहे हैं. इसका मतलब ये है कि ये नया सीजन काफी सफल रहा. इसकी सफलता सितारों के सिर चढ़कर बोल रही है. सीरीज में सबसे अहम रोल निभाने वाले प्रधान जी उर्फ रघुबीर यादव को इस सफलता को पाने के लिए कई सालों का इंतजार करना पड़ा. इस किरदार को निभाकर वो लोगों के दिलों में राज कर रहे हैं.

जी हां, मंच से अपनी शुरुआत करने वाले और बाद में छोटे पर्दे पर किरदार निभाने वाले रघुबीर यादव ने एक छोटा सा किस्सा इंटरव्यू के दौरान साझा किया. उन्होंने बताया कि मैं जहां भी जाता हूं लोग उन्हें प्रधान जी के रूप में ही पहचानते हैं. मैंने इससे पहले जो काम किया या दो किरदार निभाए उन्होंने उसे भुला दिए. उन्होंने आगे बताया कि मैं जहां भी जाता हूं, लोग मुझे प्रधान जी कहकर बुलाते हैं. अभी, मैं वाराणसी में शूटिंग कर रहा हूं और लोग सोच रहे हैं कि प्रधान जी हमारे बीच क्या कर रहे हैं?

उन्होंने कहा, मैं इसे तभी देखूंगा जब इसके सारे सीजन रिलीज हो जाएंगे. फिलहाल, मुझे सिर्फ शो की क्वालिटी की चिंता है. मैं अभी इस सीरीज को लेकर ज्यादा खुश या दुखी नहीं होना चाहता. सीरीज में दिखाए गए किरदार असल जिंदगी से आए हुए हैं, ये अलग से बनाए नहीं गए हैं. मैंने इन सभी किरदारों को असल जिंदगी में खूब देखें हैं. मैं उन्ही में बड़ा हुआ हूं.

रघुबीर यादव मध्य प्रदेश के जबलपुर के एक गांव में पले-बढ़े. वो लोकल एरिया में फिल्मों के गाने गाते थे और अपने नाना द्वारा बनाये गये मंदिर में भजन भी गाते थे. इस तरह उन्होंने म्यूजिक में करियर बनाने का सपना देखना शुरू कर दिया था.

Read More
Next Story