एक बार फिर धमाल मचाने आ रहे हैं आमिर खान- रजनीकांत, 30 साल पहले फ्लॉप हुई थी ये जोड़ी
x

एक बार फिर धमाल मचाने आ रहे हैं आमिर खान- रजनीकांत, 30 साल पहले फ्लॉप हुई थी ये जोड़ी

दोनों कलाकार 30 साल के बाद दिग्गज निर्देशक लोकेश कनगराज की नई बड़े बजट की फिल्म 'कुली' में साथ काम करेंगे.


साल 1975 की 'गॉडफादर' पर आधारित भूली जा सकने वाली फिल्म 'आतंक ही आतंक' के बाद अभिनेता आमिर खान एक बार फिर बड़े पर्दे पर रजनीकांत के साथ काम कर सकते हैं. ये दोनों कलाकार 30 साल बाद मशहूर निर्देशक लोकेश कनगराज की नई बड़े बजट की फिल्म 'कुली' में साथ काम करेंगे. लोकेश की इस फिल्म की शूटिंग पिछले महीने हैदराबाद में शुरू हुई थी.

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार आमिर खान जो कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं. इस फिल्म में कैमियो भूमिका में नजर आ सकते हैं. तेलुगु स्टार नागार्जुन को फिल्म में मुख्य खलनायक की भूमिका निभानी थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. इसके बाद कन्नड़ अभिनेता उपेंद्र राव को मुख्य खलनायक की भूमिका में लिया गया है. अमिताभ बच्चन, श्रुति हासन और राणा दग्गुबाती कई अभिनेता हैं जो 'कुली' में भूमिकाएं निभाते नजर आएंगे.

खास बात ये है कि फिल्म 'कुली' लोकेश के सिनेमैटिक यूनिवर्स का हिस्सा नहीं होगी, बल्कि एक स्टैंड-अलोन फिल्म होगी. हालांकि निर्देशक ने अपने फैंस को आश्वासन दिया था कि 'कैथी 2' और 'विक्रम 2' जैसी और भी फिल्में LCU का हिस्सा होंगी. लेकिन उन्होंने ये साफ कर दिया कि रजनीकांत की ये फिल्म अपने आप में एक अलग फिल्म होगी. ये फिल्म अगले साल 2025 में रिलीज होगी. वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान इम दिनों 'सितारे जमीन पर' में काम कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ जेनेलिया देशमुख दिखाई देंगी. ये स्पेनिश फ़िल्म 'चैंपियंस' की हिंदी रीमेक है और इसका निर्देशन आरएस प्रसन्ना कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है.

Read More
Next Story