रजनीकांत की 170वीं फिल्म ‘वेट्टैयान’ 10 अक्टूबर को होगी सिनेमाघरों में रिलीज
x

रजनीकांत की 170वीं फिल्म ‘वेट्टैयान’ 10 अक्टूबर को होगी सिनेमाघरों में रिलीज

टीजे ग्नानवेल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, फहद फासिल, राणा दग्गुबाती, रितिका सिंह, मंजू वारियर और दुशारा विजयन भी हैं.


रजनीकांत अभिनीत फिल्म 'वेट्टायन' 10 अक्टूबर को तमिल, तेलुगु, हिंदी और कन्नड़ में रिलीज होगी. इस फिल्म को रिलीज डेट की घोषणा फिल्म के निर्माताओं ने सोमवार को की. जय भीम से प्रसिद्ध हुए टी.जे. ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित ये फिल्म लाइका प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित है. संदेशपरक मनोरंजक फिल्म बताई जा रही. फिल्म वेट्टैयान रजनीकांत की 170वीं फीचर फिल्म है और इसमें सुपरस्टार पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे.

लाइका प्रोडक्शंस ने अपने आधिकारिक एक्स पेज पर कहा, लक्ष्य पर पहुंची वेट्टायन 10 अक्टूबर, 2024 से दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. सुपरस्टार सुपरकॉप के रूप में! तमिल, तेलुगु, हिंदी और कन्नड़ में रिलीज होगी. बॉक्स ऑफिस पर ये सूर्या की कंगुवा 10 अक्टूबर और आलिया भट्ट जिगरा से टकराएगी, जो 11 अक्टूबर को रिलीज होगी. वेट्टाइयां में अमिताभ बच्चन, फहद फासिल, राणा दग्गुबाती, रितिका सिंह, मंजू वारियर और दशहरा विजयन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

अनिरुद्ध रविचंदर इस फिल्म के संगीत की रचना करेंगे, जिसका निर्माण लाइका प्रोडक्शंस के ए सुबास्करन द्वारा किया गया है. फिल्म वेट्टैयान के बाद रजनीकांत कुली में नजर आएंगे, जो 2025 में रिलीज होगी.

(शीर्षक को छोड़कर, इस कहानी को फेडरल स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और एक सिंडिकेटेड फीड से प्रकाशित किया गया है)

Read More
Next Story