राजकुमार राव ने इन फिल्मों को किया था साफ ना, बताई ठुकराने की असली वजह
x

राजकुमार राव ने इन फिल्मों को किया था साफ 'ना', बताई ठुकराने की असली वजह

राजकुमार राव अपनी ऑन-स्क्रीन बेस्ट एक्टिंग के लिए फेमस राव ने लव सेक्स और धोखा से अपने एक्टिंग की शुरुआत की थी और तब से कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में दिखाई दिए.


श्रीकांत और मिस्टर एंड मिसेज माही फिल्म करने के बाद अभिनेता राजकुमार राव स्त्री 2 के साथ बड़े पर्दे पर वापस आ गए हैं, जो उनकी 2018 की हिट हॉरर कॉमेडी स्त्री की अगली कड़ी है. अपनी ऑन-स्क्रीन बेस्ट एक्टिंग के लिए फेमस राव ने लव सेक्स और धोखा से अपने एक्टिंग की शुरुआत की थी और तब से कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में दिखाई दिए. साथ ही इस दौरान खुद को राष्ट्रीय पुरस्कार भी दिलाया. हालांकि उन्होंने पिछले कुछ सालों में कई फिल्मों को ठुकरा दिया था.

छपाक

क्या आप जानते हैं कि राजकुमार राव मेघना गुलजार की हार्ड-हिटिंग बायोग्राफिकल ड्रामा छपाक के लिए पहली पसंद थे, जो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार स्क्रिप्ट पसंद होने के बावजूद राजकुमार राव ने पहले से ही काम को लेकर बिजी थे. इसलिए फिल्म को करने से उन्होंने मना कर दिया था.

शुभ मंगल सावधान

फिल्म शुभ मंगल सावधान की सफलता के बाद निर्माता 2020 में सीक्वल के साथ लौटे, जिसमें आयुष्मान खुराना इस फिल्म में फिर से दिखाई दिए थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राजकुमार राव को खुराना के विपरीत भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने किसी कारण से ये प्रोजेक्ट करने से मना कर दिया था. उनके बाद निर्माताओं ने ये किरदार जितेंद्र कुमार को ऑफर किया था.

बैंक चोर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राजकुमार राव को 2017 की ब्लैक कॉमेडी फिल्म बैंक चोर में सीबीआई अधिकारी अमजद खान की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया था. हालांकि, उन्होंने इस फिल्म को ठुकरा दिया क्योंकि वो उन्हें दी गई भूमिका के बारे में विश्वास नहीं करते थे. बाद में, निर्माताओं ने इस भूमिका के लिए विवेक ओबेरॉय को कास्ट किया, जबकि रितेश देशमुख ने फिल्म का निर्देशन किया.

दोस्ताना 2

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक आर्यन से संपर्क करने से पहले निर्माताओं ने अब बंद हो चुके दोस्ताना सीक्वल में मुख्य भूमिका निभाने के लिए राजकुमार राव से संपर्क किया था. हालांकि बाद वाले ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया क्योंकि वो रामिन बहरानी की द व्हाइट टाइगर की शूटिंग कर रहे थे.

सर्कस

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राजकुमार राव ने रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस को ठुकरा दिया था क्योंकि वो रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म में दूसरी मुख्य भूमिका निभाने में सहज नहीं थे.

Read More
Next Story