राजकुमार राव निभाना चाहते हैं भगत सिंह का किरदार, जानें क्या कहा
x

राजकुमार राव निभाना चाहते हैं भगत सिंह का किरदार, जानें क्या कहा

एक इंटरव्यू के दौरान स्त्री 2 के एक्टर राजकुमार राव से उस रोल के बारे में पूछा गया जिसे वो अपने करियर में निभाना चाहते हैं. राजकुमार ने कहा कि स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह ने उन्हें अपने जीवन में प्रेरित किया है.


काई पो चे, गैंग्स ऑफ वासेपुर 2, न्यूटन, ट्रैप्ड, अलीगढ़, ओमेर्टा और बरेली की बर्फी जैसी फिल्मों में काम कर चुके राजकुमार राव बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्टर में से एक हैं. राजकुमार ने अपने 14 साल के करियर में कई किरदारों के साथ एक्टपेरिमेंट किया है, जिसमें 'शादी में जरूर आना' में आईएएस सत्येन्द्र मिश्रा और 'शाहिद' में वकील शाहिद आजमी शामिल हैं. स्त्री 2 एक्टर ने हाल ही में खुलासा किया कि वो भारत के दिवंगत स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह से प्रभावित हैं और आने वाले समय में उनकी भूमिका निभाना चाहते हैं.

इंटरव्यू के दौरान राजकुमार राव जो अपनी अपनी वाली फिल्म स्त्री 2 का प्रमोशन कर रहे थे. उस किरदार के बारे में पूछा गया जिसे करने के लिए वो अपने करियर में प्रेरित हुए थे. राजकुमार ने जवाब दिया कि वो भारतीय क्रांतिकारी भगत सिंह की भूमिका निभाना चाहते हैं. मैं हमेशा भगत सिंह से आकर्षित रहा हूं. जब से मैं बच्चा था, जब से मुझे उनके बारे में पता चला, मैंने उनके बारे में बहुत कुछ पढ़ा. इसलिए मुझे लगता है कि भगत सिंह ऐसे व्यक्ति हैं जो जीवन में भी मुझे प्रेरित करते हैं, और मुझे लगता है कि उनके जीवन को पर्दे पर कुछ ऐसा किरदार करना जो पहले नहीं देखा गया है, बहुत रोमांचक होगा.

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि भगत सिंह का किरदार उनकी विश लिस्ट है. जब उनसे पूछा गया कि क्या राजकुमार द्वारा एक बायोपिक में दिवंगत स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाने की खबरें सच हैं, तो उन्होंने कहा कि वो इसे लेकर काफी सीरियस हैं. राजकुमार ने इस बात पर भी जोर दिया कि अगर वो भविष्य में कभी भी अपनी भूमिका निभाते हैं, तो ये उनके जीवन पर एक अलग प्रभाव होगा. इससे पहले, अजय देवगन, बॉबी देओल और सिद्धार्थ जैसे अभिनेताओं ने कई हिंदी फिल्मों में स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह की भूमिकाएं निभाई हैं.

Read More
Next Story