जब आप अखबार में पढ़ते हो कि राजकुमार राव को पोस्टर शूट के बाद फिल्म से रिप्लेस किया गया
x

'जब आप अखबार में पढ़ते हो कि' राजकुमार राव को पोस्टर शूट के बाद फिल्म से रिप्लेस किया गया

राजकुमार राव जिनकी हाल ही में फिल्म स्त्री 2 सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. हाल ही में उन्होंने एक किस्सा बताया जब एक दिन मैंने अखबार पड़ा तो मुझे एक प्रोजेक्ट में रिप्लेस कर दिया.


राजकुमार राव बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं और उन्होंने समय-समय पर अपने काम से दर्शकों को खुश किया है. एक्टर इससे पहले श्रद्धा कपूर के साथ अपनी हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 के प्रमोशन में बिजी थे. जो 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. हाल ही में राजकुमार ने याद किया कि पोस्टर शूट के बाद उन्हें एक फिल्म से बदल दिया गया था और उन्हें इस बात का तब पता चला जब उन्होंने अखबार पड़ा था.

हाल ही में एक इंटरव्यू में राजकुमार राव ने खुलासा किया कि उन्हें दो बार फिल्मों से रिप्लेस कर दिया गया था, लेकिन उन्होंने प्रोजेक्ट्स के नाम नहीं बताए. पहली फिल्म के लिए उन्होंने याद किया कि उन्होंने लगभग फिल्म साइन कर ली थी, जो काई पो चे के बाद एक बड़ी फिल्म थी. राजकुमार ने कहा कि उन्हें सब मिल गया था और उन्होंने निर्देशक से कई बार मुलाकात की, लेकिन फिर उन्हें किसी और एक्टर के लिए बिना बताए रातोंरात रिप्लेस कर दिया था.

दूसरी बार के बारे में बात करते हुए राजकुमार ने बताया, एक और बार ऐसा हुआ कि सब कुछ हो गया लुक टेस्ट हो गया पोस्टर शूट हो गया और फिर आप अखबार में पढ़ते हो कि आप उस फिल्म का हिस्सा ही नहीं हो. उन्होंने कहा उस दिन मेरे से निकला 'अरे वाह' ऐसा भी होता है. स्त्री 2 की बात करें तो ये फिल्म फैंस के लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. स्वतंत्रता दिवस के मौके पुर दर्शकों की बड़ी संख्या सिनेमाघरों में देखने को मिली. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के साथ पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी स्त्री के इस सीक्वल में वापसी कर चुके हैं. फिल्म में वरुण धवन और तमन्ना भाटिया ने कैमियो रोल की भूमिका निभाई है.

Read More
Next Story