स्त्री के लिए राजकुमार नहीं थे पहली पसंद, विदेशी एक्ट्रेस के पति ने ठुकरा दी ये सुपरहिट फिल्म
x

स्त्री के लिए राजकुमार नहीं थे पहली पसंद, विदेशी एक्ट्रेस के पति ने ठुकरा दी ये सुपरहिट फिल्म

अमर कौशिक की इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना लीड रोल में थे. इस फिल्म के पहले पार्ट के लिए राजकुमार नहीं थे पहली पसंद.


राजकुमार राव की स्त्री 2 2024 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बनकर उभरी है, जिसने 28 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 760 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म स्त्री ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. जिसने मैडॉक फिल्म्स हॉरर-कॉमेडी ब्रह्मांड की शुरुआत की थी. इसमें पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी लीड रोल में थे.

फिल्म निर्माता-निर्माता दिनेश विजान ने ट्रेलर लॉन्च पर स्त्री 3 की भी जानकारी दी है. इस फिल् के अगले पार्ट में अक्षय कुमार भी दिखाई देंगे. हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी ने पहले से ही काफी सुर्खियां बटौर ली है. दिलचस्प बात ये है कि ये भूमिका राजकुमार राव को मिलने से पहले इस अभिनेता को स्त्री में श्रद्धा कपूर के साथ अभिनय करने का अवसर ठुकरा दिया था. ये कौन है ये जानने के लिए हमारी ये स्टोरी पढ़े.

स्त्री में राजकुमार राव द्वारा निभाया गया विक्की का किरदार पहले विक्की कौशल को ऑफर किया गया था. एक टॉक शो में इस बारे में बात करते हुए कौशल ने खुलासा किया कि उन्हें स्त्री न करने का अफसोस है. कौशल ने कहा कि वो हॉरर-कॉमेडी का हिस्सा नहीं बन पाए क्योंकि वो उस समय अनुराग कश्यप की रोमांटिक ड्रामा मनमर्जियां की शूटिंग कर रहे थे. जिसमें अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू थे. हालांकि राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ये फिल्म एक बड़ी सफलता थी, जिसने बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार स्त्री 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी और बॉक्स ऑफिस पर इसने लगभग 180 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इसके बाद रूही, भेड़िया और मुंज्या आईं. विक्की कौशल ने कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट बनाए हैं जो बड़ी ब्लॉकबस्टर बन गए हैं, जिनमें 83, जब तक है जान और भाग मिल्खा भाग शामिल हैं. आखिरी बार बैड न्यूज में नजर आए थे.

Read More
Next Story