Rakul Preet Singh ने ब्लैक ड्रेप साड़ी में फैंस को दिखाया अपना देसी अवतार, देखें नया लुक
x

Rakul Preet Singh ने ब्लैक ड्रेप साड़ी में फैंस को दिखाया अपना देसी अवतार, देखें नया लुक

हाल ही में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने नया लुक फैंस के साथ शेयर किया है. इस लुक को देख फैंस उनकी खूब तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं.


बॉलीवुड क्वीन रकुल प्रीत सिंह अपने फैशन स्टेटमेंटे के लिए खूब जानी जाती हैं. आए दिन वो अपने नए लुक को लेकर लोगों के बीच सुर्खियों में बनी रहती हैं. अक्सर अपने इंटाग्राम अकाउंट पर डिफरेंट आउटफिट को कैरी करके अपनी फोटोज़ को पोस्ट करती दिखाई देती हैं. हाल ही में रकुल प्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. उन सभी फोटोज़ में उनका देसी लुक देखने को मिल रहा है. इस लुक से उन्होंने फैंस के दिलों को एक बार फिर से जीत लिया है. फैंस उनकी सभी फोटोज़ को खूब लाइक एंड शेयर कर रहे हैं.

शेयर की गई फोटोज़ में रकुल प्रीत सिंह ने ब्लैक कलर की ड्रेप साडी कैरी की हुई है. जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने अपने इस ट्रेडिशनल स्टाइल से फैंस को फैशन टिप्स भी दिए. आप इस लुक को किसी भी पार्टी में असानी से कैरी कर सकती हैं. इस लुक को कॉपी करके आप पार्टी में बेहद खूबसूरत लगेंगी. एक्ट्रेस की ब्लैक साड़ी उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है.

फोटोज को शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, There is no such thing as too much black. इस लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा है और लाइट मेकअप कैरा किया है. इन फोटोज को अभी तक 2.5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस उनकी फोटो पर कमेंट करके अपना प्यार लूटा रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो वर्क फ्रंट की बात करे तो रकुल प्रीत अपनी आने वाली फिल्म ‘इंडियन 2’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ कमल हसन स्क्रिन शेयर करते दिखाई देंगे.

Read More
Next Story